राज्य

जमुई में ससुराल वालों ने की बहु की पीट-पीटकर हत्या, एक महीने पहले ही हुई थी शादी

जमुईः सिकंदरा थाना क्षेत्र के नवडीहा गांव में शादी के एक महीना के अंदर ही दुल्हन की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. घटना को अंजाम देने के बाद शव को कमरे में बंद करने के बाद सभी ससुरालवाले फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शनिवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना बीते शुक्रवार रात की बताई जा रही है. शनिवार की सुबह शव मिलने के बाद यह मामला सामने आया, जिसके बाद ससुराल में रहने वाले पड़ोसियों ने लड़की के मायके वालों को जानकारी दी. इसके बाद परिजन पहुंचे. इधर, इस मामले में लड़की के परिजनों ने दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाया है.

जानकारी के अनुसार, नवडीहा गांव निवासी सनोज कुमार से पटना के बाढ़ की रहने वाली 19 वर्षीय पूजा की बीते 17 जून को शादी हुई थी. परिजनों ने बताया कि शादी में उपहार स्वरूप ढाई लाख रुपया, सोने की चेन और कई अन्य सामान दिए गए थे. इसके बाद भी ससुराल वाले दहेज में एक बाइक मांग रहे थे जिसके लिए उन्होंने तीन माहीना का वक्त मांगा था कि वह भी दे देंगे.

परिजनों ने कहा कि उसकी बेटी का पति शादी के चार दिन बाद से ही बाइक के लिए तंग करने लगा. लड़की को प्रताड़िता भी किया जाने लगा. अब अपनी बेटी की हुई हत्या के बाद उसके परिजनों ने लड़की के पति, ससुर और ससुरालवालों के अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. इस मामले में सिकंदरा थाना के प्रभारी सदाशिव साहा ने कहा कि प्रथमदृष्टया में यह मामला दहेज हत्या का लग रहा है. घटना के बाद से ही सभी फरार हैं. इस मामले में एफआईआर दर्ज की जा चुकी है.

Related Articles

Back to top button