ब्रेकिंगराज्य

जम्मू—कश्मीर के बारामूला से जैश आतंकी पकड़ा गया, हथियार बरामद

श्रीनगर : जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्ता के आतंकी संगठन भारत में बड़े हमले की कोशिश में लगे हुए हैं. पाकिस्तान के आतंकी संगठनों ने कश्मीर में अपने मॉड्यूल को फिर से एक्टिव कर दिया है. भारतीय सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को पकडऩे के लिए कमर कस ली है. इसी कड़ी में रविवार को भारतीय सुरक्षाबल ने उत्तरी कश्मीर के बारामूला सेक्टर से जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकी को गिरफ्तार किया है. सुरक्षाबलों को आतंकी के पास से काफी मात्रा में हथियार भी बरामद हुए हैं.
जानकारी के अनुसार भारतीय सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि एक घर में जैश का आतंकी छुपा हुआ है. भारतीय सुरक्षाबलों ने खुफिया जानकारी के आधार पर इलाके में सर्च ऑपरेश शुरू किया और एक घर से जैश के आतंकी को गिरफ्तार कर लिया. सुरक्षाबलों को आतंकी के पास से भारी मात्रा में गोला-बारूद और हथियार बरामद हुए हैं.
बता दें कि रविवार सुबह ही चार से पांच आतंकियों ने बारामूला सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश की थी. हालांकि भारतीय सुरक्षाबलों ने उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने दिया था. भारतीय सुरक्षाबल लगातार नियंत्रण रेखा पर नजरें जमाए हुए हैं और आतंकियों की हर नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं.

Related Articles

Back to top button