स्पोर्ट्स

जहीर खान की शादी में दिल खोलकर नाचे आशीष नेहरा: देखें वीडियो

मुंबई| भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने हाल ही में अपनी मंगेतर और ‘चक दे इंडिया’ फेम अभिनेत्री सागरिका घाटगे से शादी कर ली. दोनों ने रजिस्टर्ड शादी की जिसमें दोनों के परिजनों के अलावा काफी करीबी दोस्त ही मौजूद थे. शादी के बाद दोनों ने मुंबई के एक पांच सितारा होटल में रिसेप्शन रखा जिसमें दोनों के रिश्तेदार आए.जहीर खान की शादी में दिल खोलकर नाचे आशीष नेहरा: देखें वीडियो

इस रिसेप्शन में क्रिकेट और फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों ने भी शिरकत की. सोशल मीडिया पर इस पार्टी के वीडियो भी खूब वायरल हो रहे है. एक ऐसा ही वीडियो है जहीर के पुराने दोस्त आशीष नेहरा का. इस वीडियो में नेहरा को वो करते देखा जा रहा है जो शायद इससे पहले उन्हें कभी आम लोगों ने नहीं करते देखा होगा. अपने दोस्त की शादी में नेहरा डांस करते नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में नेहरा के साथ युवराज सिंह भी थिरकते नजर आ रहे है. जहीर के रिसेप्शन में सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, राहुल द्रविड़, हरभजन सिंह, सानिया मिर्ज़ा और अजीत अगरकर जैसे कई स्टार खिलाड़ियों ने शिरकत की. भारत के शीर्ष तेज गेंदबाज रहे जहीर ने अक्तूबर 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा था. उन्होंने 92 टेस्ट खेलकर 311 और 200 वनडे में 282 विकेट लिये. 

देखें वीडियो:-

https://youtu.be/i9PKy3t73ok

Related Articles

Back to top button