जीवनशैली

जानिए कैसे? बिना सॉरी बोले पार्टनर से खत्म करें झगड़ा….ये हैं टिप्स

आपके और आपके पार्टनर के बीच किसी बात को लेकर कहा-सुनी हो गई है और वो आपसे नाराज हैं? आप उनकी नाराजगी बर्दाश्त नहीं कर पा रहें? और आपका इगो आपको सॉरी बोलने की इजाजत भी नहीं देता तो करें कुछ ऐसा..जिससे सॉरी भी न बोलना पड़े और आपका काम भी हो जाए।
जानिए कैसे? बिना सॉरी बोले पार्टनर से खत्म करें झगड़ा....ये हैं टिप्स
 

अनजाने में हुई गलती के लिए जरूरी नहीं की आप सॉरी बोले…आप कुछ अलग ट्राई करें। अपने साथी को ये समझाने की कोशिश करें कि आपकी ऐसी कोई इंटेंशन नहीं थी। बावजूद इसके अगर गुस्सा ठंडा नहीं होता है तो उनका पंसदीदा फूल उन्हें गिफ्ट करें।
 

आपका पार्टनर आपसे नाराज हो गया है तो आपको उसको मनाना आना चाहिए। कई बार कुछ झगड़े यूं ही बिना वजह हो जाते हैं जिन्हें बहुत ही प्यार से दूर किया जा सकता है, उन्हें इस बात का एहसास दिलाएं कि आप उनके लिए बहुत खास है।
अगर उनकी नाराजगी अब तक बनीं हुई है तो उनके पसंदीदा व्यंजन बनाएं। कोशिश करें कि ये व्यंजन आप ही बनाएं, हेल्पर नहीं। अगर वो चाव से खाना खाते हैं और आपकी तारीफ करते हैं तो इसका मतलब है कि उन्होंने आपको माफ कर दिया।

एक प्यार भरा टेक्स्ट करें, टेक्स्ट में ऐसा कुछ लिखें जिसे पढ़कर उनके चेहरे पर हंसी आ जाए, कोई ऐसी याद उनके साथ शेयर करें जिससे वो गुस्सा भूल जाएं।

कई बार ऐसा होता है कि हम अनजाने में कुछ ऐसा कर जाते हैं जिससे आपके पार्टनर को बुरा लग जाता है। भले ही आपकी इंटेंशन हर्ट करने की न हो लेकिन सामने वाले को हर्ट हो जाता है। अगर आपको इस बात का एहसास है तो बिना वक्त बर्बाद किए सामने वाले को मना लें। आप चाहें तो एक छोटी सी कविता भी लिख सकते है, कुछ रोमेटिंक जो आपके रिश्ते में प्यार भर दें।

 
 

Related Articles

Back to top button