अद्धयात्मफीचर्ड

जानें कैसे बदलती है पानी की भरी हुई बाल्टी से आपकी किस्मत

वास्तु और ज्योतषशास्त्र में बताया गया है की अगर हम अपने घर में रोज कि कुछ चीजों में कुछ छोटे छोटे बदलाव लाये तो इससे हमारा जीवन बदल सकता है. और साथ ही शुभ फलो की प्राप्ति हो सकती है. आज हम आपको ऐसे ही कुछ उपायों के बारे में बताने जा रहे है जो आपकी किस्मत बदल सकते है.

सिरसा डेरे से 7 हजार भक्त निकाले, महिलाएं बोलीं, हमें लाल चुन्नी लेकर बुलाया था

जानें कैसे बदलती है पानी की भरी हुई बाल्टी से आपकी किस्मत  1-अगर आप अपने ऊपर चढ़े हुए क़र्ज़ से परेशान है तो इससे छुटकारा पाने के लिए रोज़ सोने से पहले अपने रसोईघर में पानी से भरी हुई एक बाल्टी रखे. ऐसा करने से आपको क़र्ज़ से मुक्ति मिल सकती है.

2-अपने घर के मेन गेट पर कभी भी डस्टबीन को ना रखे. ऐसा करने से आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश हो सकता है और साथ ही ऐसा करने से धन का नुकसान भी हो सकता है.

सावधान: इन 12 कामों पर नहीं मिलती भोलेनाथ से माफ़ी, भुगतने पड़ते हैं गंभीर परिणाम..

3-अगर कोई व्यक्ति सूर्यास्त के समय आपके घर में प्याज, दूध या दही मांगने आये तो नहीं देना चाहिए. ऐसा करने से माँ लक्ष्मी नाराज हो जाती है.

4-अक्सर लोग फल खाकर उसके छिलको को कूड़ेदान में फेंक देते है. पर हम आपको बता दे की ऐसा करने से आपके घर में दरिद्रता आ सकती है, इसलिए कभी भी फलो के छिलको को कूड़ेदान में ना फेंके.

5-महीने के किसी भी शुक्रवार के दिन मिश्री डालकर खीर बनाये और पुरे परिवार के साथ बैठकर खाये, इससे आपके घर में हमेशा माँ लक्ष्मी का वास रहता है.

 

Related Articles

Back to top button