जीवनशैली

जानें क्यों…लंबे लड़कों पर फिदा हो जाती हैं लड़कियां…

ज्यादातर लड़कियों की लंबाई कम होती है या फिर अगर वो लंबी होती भी हैं तो उनकी एक ख्वाहिश हमेशा रहती है कि उनका पार्टनर उनसे ज्यादा लंबा हो। हाइट एक ऐसी चीज है जो हर कोई चाहता है क्योंकि ये न केवल आपकी पर्सनैलिटी को अट्रैक्टिव बनाता है बल्कि आपको रोजमर्रा के कामों को करने में भी आसानी होती है। तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर लड़कियों को लंबे लड़के क्यों पसंद आते हैं।

जानें क्यों...लंबे लड़कों पर फिदा हो जाती हैं लड़कियां...

जल्दी होते हैं नोटिस

लड़कियों को लंबे लड़के इसलिए भी पसंद होते हैं क्योंकि वो जल्दी नोटिस हो जाते है। यानि कि अगर आपका कोई दोस्त ज्यादा लंबा हो और आप उसी स्थान पर रहकर उसे ढूढने में दिक्कत हो रही हो तो लंबाई की वजह से जल्दी नोटिस हो जाते हैं।

लड़कियां खुद को महसूस करती हैं सुरक्षित

टॉल डार्क एंड हैडसम..यही वो चीजें हैं जो लड़कियां लड़कों में देखती है। अक्सर लड़कियों को आपने इसी लाइन को दोहराते हुए सुना होगा। लंबे लड़कों की बाहों में लड़कियां अपने आप को कम हाइट वाले लड़कों की अपेक्षा ज्यादा सुरक्षित महसूस करती है। ऐसा इसलिए क्योंकि कंधे चौड़े होने की वजह से वो लड़कों की बाहों में पूरी तरह से फिट हो जाती है। 

लंबे लड़कों की बॉडी पर मरती हैं लड़कियां

लड़कियां लंबे लड़कों की बॉडी की तरफ जल्दी अट्रैक्ट हो जाती है और अगर उन्होंने अपनी बॉडी को मेटेंन कर रखा हो तो मानों सोने पर सुहागा जैसा है। 

लंबाई से पर्सनैलिटी होती है अट्रैक्टिव

कम लंबाई वाली लड़कियां अपने से ज्यादा लंबी लड़की या फिर लड़कों को देखकर जल्दी इंप्रेस हो जाती है। वो यही चाहती है कि उनका दोस्त या फिर पार्टनर ऐसा हो कि उसकी लंबाई ज्यादा हो क्योंकि लड़कियां लंबे लड़कों की तरफ जल्दी अट्रैक्ट हो जाती हैं।

Related Articles

Back to top button