ज्ञान भंडार

जिंदा जल गया कार में बैठा लड़का, फ्रेंड की कार से दिल्ली जा रहा था

अलवर।अलवर में जयसमंद बांध के पास एक कार में आग लग गई। हादसे में कार में बैठा लड़का अंदर ही फंसा रह गया, जिससे उसकी जिंदा जलकर मौत हो गई और कार भी बुरी तरह जलकर खाक हो गई। लड़का अपने फ्रेंड से दिल्ली जाने के लिए कार लेकर आया था। लेकिन अभी तक वह बांध के पास कैसे पहुंचा, कार में कैसे आग लगी, इस बात का कुछ पता नहीं चल पाया है। ड्राइवर की सीट के पीछे रखा था गैस सिलेंडर.जिंदा जल गया कार में बैठा लड़का, फ्रेंड की कार से दिल्ली जा रहा था
 
– लड़के के कार में पूरी तरह से जलने के कारण पहचान में दिक्कतें आ रही थी। लेकिन, पुलिस जांच में अब लड़के की पहचान अलवर के रहने वाले अतुल जैन के रूप में हुई है।
– अतुल सोमवार को ही अपने दोस्त अनूप खंडेलवाल की गाड़ी दिल्ली जाने के नाम पर लेकर गया था।
– पुलिस की जयसंमद बांध के पास बैठे युवक से पूछताछ में आमने आया है कि अतुल यहां कार में एसी चलाकर बैठा था, लेकिन कार में आग कैसे लगी और अतुल कार से कैसे बाहर क्यों नहीं निकल पाया इस बात की जांच की जा रही है।
– कार में ड्राइवर सीट के पीछे एक गैस का सिलेंडर भी रखा हुआ था, लेकिन गनीमत ये रही कार में आग लगने के दौरान यह सिलेंडर नहीं फटा।
 
चंद क्षणों मेंं जल गई कार
 
– कार की हालत देख हादसे की गंभीरता की जानकारी हो सकती है। कार पूरी तरह से जलकर कबाड़ में बदल गई हैं।
– चंद क्षणों में ही कार धू-धू कर जलने लगी और उसे चला रहे शख्स की कार के अंदर ही मौत हो गई।
– सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने कार में लगी आग को बुझाया। वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पीएम में के लिए भेजा।

Related Articles

Back to top button