अन्तर्राष्ट्रीय

जिस महिला की पीठ पर लगा रहा था सनस्क्रीन, जब वह पलटी तो…..

funny-video-563b22153de44_lसोशल मीडिया में एक फनी वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कई पुरूषों द्वारा एक महिला की पीठ में सनस्क्रीन लगाने वाली घटना को दिखाया गया है।लोगों ने इस वीडियो को बहुत पसंद भी किया है। दरअसल ब्राजील के रियो डी जेनेरियो बीच पर एक महिला कई पुरुषों से अपनी पीठ पर सनस्‍क्रीन लगाने के लिए कहती है। पुरुष खुशी से उस खूबसूरत महिला की मदद करने को तैयार हो जाते हैं।

पर जब महिला उनसे अपने पेट पर भी सनस्‍क्रीन लगाने के लिए कहती है, तो पुरुषों के चेहरे खुशी से और भी खिल जाते हैं। लेकिन जैसे ही महिला पेट में सनस्क्रीन लगवाने के लिए पलटती पुरुषों के चेहरे की हवाईयां उड़ जाती हैं।

वे चौकते हुए दूर हटते हैं और वहां से भाग जाते हैं। दरअसल, वह महिला एक पुरुष दिखती है। इससे पहले वह सारे पुरूष कुछ समझ पाते यह सारा घटनाक्रम कैमरे में कैद हो जाता है। दरअसल, हुआ यूं कि यह सारी शरारत ब्राजील के यू-ट्यूब जोकर डेविड माफ्रा ने जानबूझकर की थी।

इसके लिए उन्‍होंने एक खूबसूरत मॉडल की मदद ली थी। माफ्रा ने मॉडल के एक नकली प्राइवेट पार्ट लगा दिया था, जिससे वह पुरुष दिखे। फेक बाल्‍स प्रैंक नाम के इस वीडियो को 17 लाख 50 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं।

 
 
 
 

Related Articles

Back to top button