स्पोर्ट्स

जीत के बाद बोलीं पीवी सिंधु- अब मुझे अगले मैच की तैयारी करने की जरूरत है

नई दिल्ली। पीवी सिंधु शुक्रवार को कड़े मुकाबले में जापान की अकाने यामागुची को हराकर दूसरे ओलंपिक पदक के करीब पहुंच गए और कहा कि वह जीत से खुश हैं, लेकिन वह केवल आराम करना और अपने अगले मुकाबले की तैयारी करना चाहती हैं। अपने मैच के बाद बैडमिंटन वर्ल्ड फेडरेशन (बीडब्ल्यूएफ) सिंधु ने कहा, “मैं खुश हूं लेकिन यह अभी खत्म नहीं हुआ है। मेरे लिए यह वापस जाने, आराम करने और अगले मैच के लिए तैयार होने का समय है। मैं खुश हूं लेकिन मुझे अगले मैच की तैयारी करने की जरूरत है।”

सिंधु ने कहा, “मुझे लगता है कि मैंने इसके लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है और यह अभी खत्म नहीं हुआ है और मुझे ध्यान केंद्रित करना होगा और अगले मैच की तैयारी करनी होगी। अगला महत्वपूर्ण है।” छठी वरीयता प्राप्त सिंधु दूसरे गेम में 15-9 से आगे चल रही थी, यामागुची के पास उसकी आक्रामकता का कोई जवाब नहीं था। हालांकि, यामागुची ने लगातार 6 अंक हासिल कर मैच रोमांचक कर दिया। अंत में सिंधु ने मैच अपने नाम कर लिया। सिंधु अब सेमीफाइनल में ताइवान की दूसरी वरीयता प्राप्त ताई जू यिंग से भिड़ेंगी। उन्होंने कहा, “कुछ बहुत लंबी रैलियां थीं। दूसरा गेम बहुत महत्वपूर्ण था, मैं आगे चल रहा थी और अकाने ने वापसी की। इसलिए मैं आराम नहीं कर सकी। मेरी तरफ से कुछ त्रुटियां थीं।”

सिंधु ने कहा कि जब यमगुची दो गेम पॉइंट पर थी, तो वह घबराई नहीं थी, उन्होंने अपने कोच पार्क ताए-सांग को शांत रखने का श्रेय दिया। सिंधु ने कहा, “मैं नर्वस नहीं थी, भले ही वह खेल बिंदु पर थी, मेरे कोच कह रहे थे। ठीक है, ध्यान रखें और तुम वहां पहुंच जाओगे। वह लगातार मेरा समर्थन कर रहे थे और इससे मुझे मिला और मैं खुश हूं मैंने दो मैचों में वापसी की।”

Related Articles

Back to top button