मनोरंजन

जेल से निकलकर अब सड़कों पर स्कूटर चला रहे हैं संजय दत्त

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त पिछले साल ही जेल से बाहर निकले थे और उसके बाद से वो अपने परिवार के साथ समय बिताते नजर आ रहे है। हालांकि उन्होंने कुछ फिल्मों में काम करना भी शुरू कर दिया है और उनका मानना है कि जल्द ही वो पूरी तरह से फिल्मी दुनिया में लौट आएंगे।जेल से निकलकर अब सड़कों पर स्कूटर चला रहे हैं संजय दत्त लेकिन फिलहाल संजय सड़कों पर स्कूटर चलाते नजर आ रहे हैं। क्या जेल से निकलकर उनकी ऐसी हालत हो गई है। घबराइए मत दरअसल संजय अपने परिवार को स्कूट पर बैठाकर आगरा घुमाने निकले हैं।

संजू बाबा ने अपनी आने वाली फिल्म ‘भूमि’ के लिए शूटिंग शुरू दी है और शूटिंग के साथ-साथ वो पूरी मस्ती भी कर रहे हैं। हाल ही में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें संजय दत्त अपने परिवार को स्कूटर राइड करा रहे हैं।

पापा की बर्थडे पार्टी में ब्वॉयफ्रेंड संग चिपकी रही करिश्मा, नहीं किया किसी का लिहाज

संजय ने फिल्म के एक सीन के शूट के बीच में पत्नी मान्यता और दोनों बच्चे शाहरान और इकरा के साथ स्कूटर राइड करने के लिए समय निकाला। मान्यता ने ये फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि फैमिली के साथ स्कूटर की एक सिपंल राइड लेने का कोई कंपेयर ही नहीं। 
 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मान्‍यता दत्त अपने दोनों बच्‍चों के साथ संजय दत्त से मिलने आगरा पहुंच गईं थीं।  फिल्म ‘भूमि’ की शूटिंग फिलहाल आगरा में चल रही है। संजय दत्त के कहने पर ही पूरा परिवार स्कूटर पर बैठकर घूमने निकला।
आपको बता दें कि फिल्म ‘भूमि’ एक पिता और बेटी के रिश्ते की कहानी है। इसमें अदिती राव हैदरी संजय दत्त की बेटी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।
 

Related Articles

Back to top button