मनोरंजन

जैकी श्रॉफ की स्कूल फीस भरने के लिए मां बेचती थीं साड़ियां

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने फिल्म इंडस्ट्री में एक खास मुकाम हासिल किया है. जैकी का बचपन काफी संघर्ष में बीता. उन्हें सफल एक्टर के तौर पर मुकाम हासिल करने के लिए काफी स्ट्रगल करना पड़ा. जैकी पॉपुलर रिएलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 3 में शामिल हुए. इस दौरान एक कंटेस्टेंट की कहानी और संघर्ष सुन कर वे इमोशनल हो गए. शो में एक्टर ने अपने जीवन की कठनाइयों के बारे में बताया.

जैकी ने बताया, “मैंने अपने जीवन के 33 साल चॉल में बिताए हैं. हम 30 लोग चॉल में रहते थे जिसमें केवल 7 घर थे और उनके बीच 3 बाथरूम. मेरी स्कूल की फीस भरने के लिए मां, बर्तन और साड़ियां बेचती थीं. हर इंसान के अंदर जादू होता है. और हर कोई वो सब हासिल कर सकता है जिसकी वो चाहत रखता है. एक हीरो बनने के कई साल बाद तक भी मैं उस चॉल में रहा था. मुझे उस जगह से काफी ज्यादा लगाव हो गया था.

https://www.instagram.com/p/Bulf-h2nfCI/?utm_source=ig_embed

” जैकी ने बताया, “तब गम कम था जब कमरे कम थे”. जैकी ने अपनी स्पीच से सभी को इमोशनल कर दिया. यहां तक की जज भी जैकी की कहानी सुन कर भावुक हो गए. जैकी ने कंटेस्टेंट को सराहा और उनकी मां द्वारा की गई ऐसी परवरिश के लिए उनकी प्रशंसा भी की. जैकी उन चुनिंदा कलाकारों में से हैं जो जमीन से जुड़े हुए हैं. वे हमेशा काफी कूल रहते हैं और अपने प्रशंसकों को बहुत प्यार करते हैं.

https://www.instagram.com/p/BuyZgownvyy/?utm_source=ig_embed

फिल्मों की बात करें तो उनकी फिल्म RAW जल्द ही रिलीज होने जा रही है. फिल्म में जॉन अब्राहम मुख्य रोल में हैं जबकी जैकी रॉ अफसर के अहम रोल में हैं. जैकी साहो में भी नजर आएंगे. ये प्रभास की फिल्म है.

Related Articles

Back to top button