स्पोर्ट्स

झूलन गोस्वामी ने दी खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को बधाइयाँ

भारत के पूर्व राष्ट्रीय राइफल खिलाड़ी ओलंपिक पदक विजेता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को रविवार को भारत सरकार ने खेल मंत्री बनाया है. देश में ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई खिलाड़ी खेल मंत्री बना है. राठौड़ को मंत्री बनाये जाने पर भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ ने स्वागत करते हुये आज कहा कि वह खेलों के विकास में बहुत बड़ा योगदान देंगे. इससे पहले खेल मंत्री का पद विजय गोयल के पास था.

‘पापा, अब नहीं लौट पाऊंगी’…और बाप की आंखों के सामने ही दम तोड़ गई बेटी

झूलन गोस्वामी ने दी खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को बधाइयाँ   झूलन गोस्वामी ने इस अवसर पर राठौड़ को बधाइयाँ दी है. भारत की तेज गेंदबाज झूलन बह खिलाडी हे जो दो बार महिला क्रिकेट टीम को विश्वकप के फ़ाइनल तक पहुंचाया है. उन्होंने बधाई सन्देश में कहा कि,”उन्होंने कहा, ‘‘हम निश्चित रूप से उम्मीद करते हैं कि वह बुनियादी ढांचे में सुधार कराएंगे और सुनिश्चित करेंगे कि मौजूदा सुविधाएं बेहतर रहें ताकि भारतीय खेल नई ऊंचाइयों तक पहुंचे.’’ झूलन ने कहा कि महिला क्रिकेट दुनिया में तेजी से आगे बढ़ रहा है और ओलंपिक में इसे शामिल कराना अच्छा विचार होगा.

इन स्मार्टफोन पर SNAPDEAL दे रही है भारी डिस्काउंट

इन्होने भी दी  राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को बधाइयाँ-

अभिनव विन्द्रा ने ट्वीट किया, ‘‘राठौड़ को नये खेल मंत्री के तौर पर देखकर काफी खुश हूं. मेरी बहुत सारी शुभाकामनाएं.’’ . गगन नारंग ने कहा, ‘‘आपकी तरक्की उम्मीदों को जगाती है क्योंकि आप वहां (खेलों में) रहे हैं, खेले हैं और जानते हैं कि एक खिलाड़ी कैसे बनाता है.’’. मैरी कॉम ने कहा ‘‘ मैं आपको इस नयी जिम्मेदारी की शुभकामनाएं देती हूं और कामना करती हूं कि इसमें आपको सफलता मिले.  

 

Related Articles

Back to top button