जीवनशैली

टाई के इस कॉम्बिनेशन से अपने लुक में लगाएं चार चाँद

आजकल के लेटेस्ट फैशन में टाई ने अपनी अलग ही जगह बनाई है. अगर बात टाई के अलग-अलग शेड्स की या इसे तरह-तरह से पहने जाने की तो अगर आप सही  तरीके से पहने तो ये आपके वार्डरॉब में चार चाँद लगा देंगी.आइये जानते है की किस तरह की टाई को किन कपड़ो के साथ पहनना चाहिए .टाई के इस कॉम्बिनेशन से अपने लुक में लगाएं चार चाँद

ब्लू-प्रिंटेड टाई – टाई के इस लेटेस्ट अंदाज़ की बात करें तो ब्लू-प्रिंटेड टाई आपके लुक को एक स्टाइलिश और शानदार दिखाने में कामयाब होगी. प्रिंट वाली यह ब्लू टाई आप व्हाइट, ऑफ व्हाइट या लाइट ब्लू शर्ट पर जींंस के साथ मैच करें.

मैरून टाई – इस टाई को आप प्लेन शर्ट या प्रिंटेड शर्ट दोनों के साथ पहन सकते है. इसे आप ऑफिसियल और वेडिंग दोनों ही जगहों पर पहन सकते है. सिंपल और फ्लर्टी लुक के लिए सेम कलर की शर्ट के साथ इस टाई को सेलेक्ट करें, जो आपको डिफरेंट स्टाइल देगी, इसे किसी भी ओकेजन पर कैरी करें.

मैरून-वाइट लाइनिंग टाई – इस टाई को आप प्लेन शर्ट पर ब्लेजर के साथ पहने तो इस स्टाइल स्टेटमेंट से आपको जबरदस्त तारीफ मिलेंगी. प्रिंट की इस टाई को ट्राउज़र या जींस के साथ ट्राई कर सकते हैं, यह आपको कूल लुक देगी.

Related Articles

Back to top button