अपराध

टैक्सी चालक ने 100 से ज्यादा महिलाओं से किया रेप, सजा मिली केवल 8 साल

एक ऐसा टैक्सी ड्राइवर जिसने 100 से ज्यादा महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाया। कोर्ट ने उसे सिर्फ 8 साल की सजा दी। जानिए ऐसा क्यों हुआ।  घटना ब्रिटिश में यह आरोप एक ट्रैक्सी ड्राइवर पर लगा है। आरोप है कि 2009 में टैक्सी ड्राइवर ने 100 महिलाओं के साथ दुष्कर्म किया। जिनमें से 12 महिलाओं पर दुष्कर्म का आरोप साबित हुआ। 19 महिलाएं सार्वजनिक रूप से सामने आईं, बाकी सामने नहीं आईं।

टैक्सी चालक ने 100 से ज्यादा महिलाओं से किया रेप, सजा मिली केवल 8 साल

 

कोर्ट ने दोषी टैक्सी ड्राइवर को आठ साल की सजा सुनाई। ड्राइवर को पिछले साल 6 जनवरी को जेल से रिहा कर दिया गया था। इसकी रिहाई का आज तक विरोध हो रहा है। जब मामला ज्यादा बढ़ने पर अब ब्रिटिश अभियोजन पक्ष को जवाब देने के लिए कहा गया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स जोन वॉरबॉव्य था। पीड़ितों के मुताबिक आरोपी किसी भी खूबसूरत महिला को अपने जाल में फंसाता था, उन्हें अपनी लॉटरी निकलने की बात कहकर अपने झांसे में लेता था। आरोपी महिलाओं को पार्टी देने के लिए अपनी गाड़ी में लिफ्ट देता था और फिर पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला देता था। टैक्सी चालक ने 100 से ज्यादा महिलाओं से किया रेप, सजा मिली केवल 8 साल-“एक ऐसा टैक्सी ड्राइवर जिसने 100 से ज्यादा महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाया। कोर्ट ने उसे सिर्फ 8 साल की सजा दी। जानिए”

Related Articles

Back to top button