टॉप न्यूज़फीचर्डराज्य

टॉयलेट बनाने के लिए खड्ढा किया लेकिन दफनाया पत्नी को

Dig_5756ab2839dddजेंसी/ मुंबई : एक व्यक्ति ने अपने घर में टॉयलेट बनाने के लिए खड्ढा किया लेकिन इस गड्ढे को टॉयलेट के लिए उपयोग करने के स्थान पर उसने इसमें अपनी पत्नी की कब्र ही खोद दी। इस मामले में पुलिस ने हत्या के एक माह बाद इस घटना के रहस्य से पर्दा उठा दिया। पड़ोसियों हेतु चंदमल जैन ऐसा व्यक्ति था जिसे साफ-सफाई बेहद अच्छी लगती थी। उसने बताया कि वह स्वच्छ भारत अभियान से प्रेरित होकर टॉयलेट बना रहा था।

लेकिन उसने पत्नी को जीवित ही गड्ढे में गाड़ दिया, इसके बाद वह कांदिवली चला गया। यह व्यक्ति अपनी पत्नी की कब्र पर चटाई बिछाकर सो जाया करता था। मिली जानकारी के अनुसार केलवाडा पुलिस के अनुसार चंदमल द्वारा 2013 में सरिता के ही साथ उसने न्यायालय में मैरिज की थी। दरअसल उसकी पत्नी कई वर्ष से बीमार थी और बिस्तर से उठ भी नहीं पाती थी। मगर जब उसकी पत्नी की तबियत लंबी अवधि के लिए खराब रहने लगी तो उसने पत्नी को मारने के लिए निर्णय लिया।

इसके लिए उसने PM मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को इसने अपने कवर अप प्लान के तौर पर इस्तेमाल किया। इसके तहत देशभर में कई लोग अपने अपने घरों में टॉयलेट बना रहे हैं। ऐसे में जब टॉयलेट के लिए गड्ढा खोदा जा रहा था तो मजदूर काम कर घर चले गए। जिसके बाद चंदमल द्वारा अपनी पत्नी को गड्ढे में जिंदा गाड़ दिया गया। इसके अगले दिन चंदमल द्वारा मजदूरों को आने के लिए मना कर दिया गया। मजदूरों से कहा कि उसके पास पैसे नहीं हैं जिसके कारण वह कार्य रूकवा रहा है। जब नातेदारों ने चंदमल से अपनी पत्नी को लेकर सवाल किए, तो उसने लोगों को कहा गया कि उसकी पत्नी उसके माता – पिता के घर चली गई है।

पत्नी के भाई को दोनों के बीच विवाद की जानकारी लग गई ऐसे में केलवाडा पुलिस स्टेशन में 1 जून को पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई। उसने बताया कि सरिता 5 हजार रूपए लेकर पंद्रह दिन पूर्व उन्हें बिना बताए कहीं चली गई। रविवार को, पुलिस ने चंदमल के घर की खुदाई की जहां से उसकी पत्नी का शव निकाला गया। पुलिस ने चंदमल पर हत्या और साक्ष्य मिटाने का केस दर्ज किया गया है।

Related Articles

Back to top button