स्पोर्ट्स

डब्ल्यूडब्ल्यूई : …तो रोमन रेंस से हार के बाद रिटायरमेंट लेंगे जॉन सीना?

डब्ल्यूडब्ल्यूई नो मर्सी के दौरान रविवार को लॉस एंजिलिस के स्टेपल्स सेंटर में जॉन सीना और रोमन रेंज के बीच बड़ा मुकाबला हुआ. जिसमें सीना को रोमन रेंज ने खूब छकाया, हालांकि सीना ने भी जोरदार मुकाबला किया. आखिरकार रोमन रेंस ने सीना को घुटने टेकने के लिए मजबूर कर दिया. सीना की इस हार के बाद हर तरफ एक ही सवाल था- क्या यह उनकी आखिरी फाइट रही ?

अगर अमेरिका ने परमाणु बम फेका तो एक बार में एक नही मारे जाएंगे पूरे 12 लाख कोरियाई

इसी बीच जॉन सीना ‘रॉ टॉक शो’ में नजर आए. शो के होस्ट के सवाल पर सीना ने कुछ ऐसा कहा, जिससे उनके डब्ल्यूडब्ल्यूई भविष्य पर प्रश्नचिह्न लग गया. उन्होंने कहा, ‘मैच हारने के बाद रिंग में बैठकर ऐसा लग रहा था कि मेरे कंधों से कोई बड़ा बोझ हट गया है.’

इतना ही नहीं सीना ने मुकाबला गंवाने के बाद ट्वीट किया. जिसमें उन्होंन सिर्फ ‘थैंक यू’ लिखा था. इस ट्वीट का उनके फैंस तरह-तरह के मतलब निकालने लगे. कुछ ने उन्हें उनका रिटायरमेंट माना, जबकि कई ने कहा कि वे अब फिल्मों में काम करने लगे हैं.

उन्होंने टॉक शो के दैरान कहा,’ मैं 40 साल का हूं और मेरे पास डब्ल्यूडब्ल्यूई में 15 साल का ट्रैक अनुभव है. और यह एक सामान्य स्तर नहीं है, बल्कि एलीट लेवल है. मुझे नहीं पता, कब तक डब्ल्यूडब्ल्यूई जारी रख पाऊंगा.’ जॉन फेलिक्स एंथनी सीना का जन्म 23 अप्रैल 1977 में हुआ था, वो एक रेसलर, बॉडीबिल्डर, रैपर, और एक्टर हैं. फिलहाल वे डब्ल्यूडब्ल्यूई का हिस्सा हैं.

Related Articles

Back to top button