मनोरंजन

‘डांस इंडिया डांस’ के ये सेलेब्स कभी दिखते थे ऐसे

रियलिटी शोज तो अब टीवी के लिए ट्रेंड बन चुका है, और आज के दौर में तो यंगस्टर्स में रियलिटी शोज में पार्टिसिपेट करने का काफी क्रेज़ है. डांस, सिंगिंग, एक्टिंग, कॉमेडी सभी तरह के टैलेंट के लिए रियलिटी शोज बहुत ही अच्छे प्लेटफॉर्म के तौर पर है. टीवी पर काम करने वाले सभी आर्टिस्टों ने अपनी काबिलियत और मेहनत के दम पर ही इंडस्ट्री में जगह बनाई है. लेकिन इंडस्ट्री में कदम रखने के बाद सभी आर्टिस्ट अपने लुक्स को ख़ास इम्पोर्टेंस देने लगते है क्योकि कैमरा फेस करने के लिए उनके लुक्स ही सबसे ज्यादा मायने रखता है. आज हम डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के कलाकारों के लुक्स ट्रांसफॉर्मेशन की स्टोरी आपको बता रहे है-शक्ति मोहन

‘डांस इंडिया डांस’ सीजन-2 की विनर रही शक्ति मोहन मुंबई में डांस स्टूडियो ‘नृत्य शक्ति’ चलाती है. शक्ति डांस प्लस के 3 सीजन जज कर चुकी है साथ ही वह धूम 3 के ‘कमली’ सांग की भी असिस्टेंट कोरिओग्राफर रही चुकी है. शक्ति ने साल 2010 में इंडस्ट्री में एंट्री की थी तब से अब तक उनके लुक्स में आये कितने बदलाव देखिये.

रेमो डिसूजा

‘डांस इंडिया डांस’ के पहले सीजन से लगातार जज रह चुके रेमो डिसूजा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर कोरिओग्राफर की थी. बाद में उन्होंने फिल्म ‘फालतू’ और ‘ABCD (1 & 2)’ और ‘A फ्लाइंग जट’ जैसी फिल्मे भी डायरेक्ट की है.

गीता कपूर

बचपन से ही गीता को कोरिओग्राफी करने का शौक था. गीता ने भी अपने टीवी करियर की शुरुआत डांस इंडिया डांस में जज के रूप में की थी. 1998 में उन्हें ‘कुछ कुछ होता है’ के सॉन्ग ‘तुझे याद न मेरी आई’ में देखा गया था. फ़िलहाल गीता ‘सुपर डांसर : डांस का कल’ को जज कर रही हैं.

राघव जुयाल

राघव डांस इंडिया डांस के सीजन 3 के कंटस्टेंट थे जो फाइनल तक भी पहुचे थे. तब से ही राघव को ‘स्लो मोशन’ का किंग कहा जाने लगा. फ़िलहाल में राघव रेललित्य शो ‘डांस प्लस’ के होस्ट है.

धर्मेश येलांडे

धर्मेश डांस इंडिया डांस के दूसरे सीजन के कंटेस्टेंट थे. बाद में डायरेक्टर फराह खान ने उन्हें फिल्म ‘तीस मार खा’ में बतौर कोरिओग्राफर हायर किया. फ़िलहाल धर्मेश ‘डांस प्लस 3’ में बतौर मेंटर नजर आ रहे है.

टेरेंस लुईस

टेरेंस भी डांस इंडिया डांस में बतौर जज रह चुके है. उन्होंने ‘लगन’ और ‘झंकार बीट्स’ जैसी फिल्मे भी कोरिओग्राफ की है.

 

Related Articles

Back to top button