फीचर्डराजनीतिराष्ट्रीय

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बोले- कुंभ में आएं राहुल गांधी, दादाजी की कब्र भी घूम लेंगे

यूपी के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा प्रयागराज में होने वाले कुंभ का आमत्रंण देने गुजरात पहुंचे. उन्होंने मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को अपनी पूरी कैबिनेट और वाईब्रान्ट गुजरात में आने वाले मेहमानों के साथ प्रयागराज में होने वाले कुंभ में हिस्सा लेने का न्यौता दिया. दिनेश शर्मा ने राहुल से भी कुंभ में आने की अपील की.

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा बोले- कुंभ में आएं राहुल गांधी, दादाजी की कब्र भी घूम लेंगेदिनेश शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी अपना गोत्र दत्तात्रेय बताते हैं. प्रयागराज में कुंभ मेले के दौरान गोदान का महत्व है. इससे पुरखों की आत्मा को शांति मिलती है. मैं राहुल गांधी को कुंभ में आने के लिए आमंत्रित करता हूं. इसी बहाने राहुल अपने दादा फिरोज जहांगीर खान की कब्र पर भी घूम लेंगे. यह कब्र प्रयागराज में ही है, जहां राहुल अभी तक नहीं गए हैं. मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि वो आएं, अपने दादाजी की कब्र पर मोमबत्ती जलाएं ताकि उनकी आत्मा को शांति मिले.

दिनेश शर्मा के साथ ही गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने भी राफेल को लेकर राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी कहते थे कि दिल्ली से एक रुपया भेजते हैं तो गांव तक पंद्रह पैसा पहुंचता है. राहुल का भ्रष्टाचार पर बोलने का कोई नैतिक आधिकार नहीं है.

बता दें, प्रयागराज में लगने वाले इस बार के कुंभ को उत्तर प्रदेश सरकार काफी भव्य तरीके से आयोजित कर रही है. कुंभ में आने के लिए कई राज्यों के साथ कई देशों को न्यौता भेजा जा रहा है. कुंभ 15 जनवरी से शुरू होगा.

Related Articles

Back to top button