Entertainment News -मनोरंजन

‘ढिशूम’ रिव्यू : बॉलीवुड मसालों से सजी फिल्म

दिल्ली : अभिनेता जॉन अब्राहम और वरुण धवन की फिल्म ‘ढिशूम’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई। यह वरुण धवन की पहली एक्शन फिल्म है। रोहित धवन की निर्देशन वाली यह फिल्म पूरी तरह से बॉलीवुड की मसाला फिल्म है जिसमें क्रिकेट का तड़का लगा है। एक्शन और रोमांच से सजी इस फिल्म में वरुण धवन ने संकेत दिया है कि वह केवल रोमांटिक अभिनय ही नहीं बल्कि एक्शन भी कर सकते हैं।

dishoom_sm_fb_650_060216091834फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है यूनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में पाकिस्तान से एक अहम मुकाबले से पहले एक भारतीय क्रिकेटर का अपहरण हो जाता है। इस क्रिकेटर को बचाने के लिए भारत से स्पेशल टास्क फोर्स का एक ऑफिसर कबीर जाता है। कबीर का साथ देता है यूएई का एक अफसर जुनैद। कबीर की भूमिका निभाई है जॉन अब्राहम ने और जुनैद बने हैं वरुण धवन। फिल्म में क्रिकेटर का अपहरण रोमांच पैदा करता है।

फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया जो कि वरुण धवन के भाई हैं। फिल्म में सबसे खास बात जॉन अब्राहम और वरुण धवन की केमेस्ट्री है।

ढिशूम फिल्म में 36 घंटे का एक मिशन दिखाया गया है, जिसके अंदर ही इन्हें विराज को बचाना है। फिल्म में लगातार चलती एक घड़ी भी दिखाई गई है जिससे दर्शकों को भी रोमांच महसूस हो। जॉन अब्राहम और वरुण धवन को लगातार सुराग मिलते जाते हैं और इसके लिए उन्हें खासी मशक्कत करना पड़ती है।

जैकलीन फर्नांडीज़ ने फिल्म में काफी हद तक कैटरीना कैफ बनने की कोशिश की है पर वो अच्छी लगी हैं। हालांकि फिल्म में उनके लायक ज़्यादा कोई काम नहीं है, सिवाय एक गाने के। जितना काम उन्हें दिया गया, उन्होंने बखूबी किया है। अक्षय खन्ना जब भी निगेटिव किरदार में आते हैं तो शानदार रूप से छाप छोड़ते हैं। रेस के बाद इस फिल्म से उनकी शानदार वापसी हो सकती थी, पर फिल्म की कमियों के कारण शायद ऐसा ना हो पाए।

मसाला फिल्मों के शौकीन हैं, तो हमारी तरफ से हां है, फिल्म देखने में कोई बुराई नहीं है। केवल एक अच्छी स्टारकास्ट के लिए।

Related Articles

Back to top button