ज्ञान भंडार

तीसरी क्लास की 10 साल की बेटी से पिता ने किया रेप, पत्नी पर हमला

rape3_1446083204दस्तक टाइम्स/एजेंसी- छत्तीसगढ़:
लुधियाना। इसे कलयुग ही कहें कि तीसरी क्लास में पढ़ने वाली 10 साल की बेटी से पिता ने ही रेप कर डाला। इस बारे में जब उसकी पत्नी को पता चला तो उसने विरोध किया। इस पर आरोपी ने उस पर सरिए से हमला कर दिया। आरोपी ने तीन-चार महीने पहले भी बच्ची से गलत हरकत करने की कोशिश की थी। जब इस बारे में उसकी पत्नी को पता चला था तो उसने माफी मांगते हुए आगे से इस तरह की गलती नहीं करने के लिए कहा था। गांव जसपाल बागड़ के रहने वाले 40 साल के आरोपी को थाना सदर की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची की मां के बयान पर पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
 
बच्ची की मां ने बताया कि वह घर के पास ही एक फैक्ट्री में काम करती है। उसका पति भी साथ मे काम करता है। महिला ने बताया कि उसकी 10 साल की बेटी है। 26 अक्टूबर को जब वह काम पर जाने लगी तो देखा कि बेटी को बुखार है। यह सुनकर उसके पति ने कहा कि उसकी भी तबीयत खराब है वह काम पर नहीं आ सकता। जिस पर उसने पति से कहा कि बेटी को दवा दिलवाकर काम पर आ जाना। 10 बजे पति बेटी को लेकर फैक्ट्री आया तो वह रो रही थी। पूछने पर उसने बताया कि पिता ने उसके साथ जबरदस्ती की है। जब उसने शोर मचाया तो पिता ने मुंह दबा दिया और धमकाते हुए कहा कि अगर किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा।
महिला ने बताया कि जब उसने अपने पति को पुलिस को पकडा़वा देने की धमकी दी तो उसने बेटी के साथ उस पर सरिए से हमला कर दिया और जान से मारने की धमकियां देते हुए फरार हो गया। जिसे बात में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर अमनदीप सिंह बराड़ ने बताया कि पीड़िता और आरोपी का मेडिकल करवाया गया है। स्वैप को जांच के लिए लैब भेज दिया गया है। आरोपी को वीरवार को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

 

पत्नी के पास ट्यूशन पढ़ने वाली 9 साल की बच्ची से उसके पति ने छेड़छाड़ की। बच्ची ने इसका विरोध किया तो उसने उसे जान से मारने की धमकियां दी। मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची ने ट्यूशन जाना बंद कर दिया और सारी बात मां से बताई। थाना डिवीजन नंबर 4 की पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बच्ची की मां के बयान पर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की पहचान करियाना की दुकान चलाने वाले जस्सियां रोड के राजन खोसला के रूप में हुई है। पुलिस ने उसे अदालत में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया हैै।
एक निजी बैंक में जॉब करने वाली बच्ची की मां ने बताया कि उसकी 11 और 9 साल की बेटियां जस्सियां रोड पर एक प्ले वे स्कूल में ट्यूशन पढ़ने जाती थीं। कुछ दिन से छोटी बेटी ट्यूशन नहीं जा रही थी। चार दिन बीत जाने के बाद भी जब बेटी ट्यूशन नहीं गई तो उसने कारण पूछा तो वह रोते हुए सारी बात बताई। बच्ची ने बताया कि उसकी मैडम का पति ट्यूशन जाने पर उसके साथ छेड़छाड़ करता था। मैडम कभी पढ़ाते समय इधर-उधर होती थी तो आरोपी उससे छेड़छाड़ करता था। कई बार तो ट्यूशन पढ़ते समय धमका कर उसे बुला लेता था। महिला ने बताया कि डर के कारण बेटी सहमी रहती थी। इसी वजह से उसने ट्यूशन जाना छोड़ दिया। इंस्पेक्टर धर्मपाल ने बताया कि आरोपी की पत्नी ट्यूशन पढ़ाने का काम करती है और आरोपी खुद करियाने की दुकान चलाता है।

 

Related Articles

Back to top button