राजनीतिराष्ट्रीय

तोगड़िया के विवादित बोल; दिल्ली में जब भाई की सरकार तो फिर आंदोलन कैसा?

100577-pravin-togadiaनई दिल्ली : विश्व हिन्दू परिषद के अंतर्राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया ने कहा है कि जब दिल्ली की सत्ता में भाई की सरकार है तो फिर आंदोलन कैसा? प्रवीण तोगड़िया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर इशारा किया है कि जब अपनी विचारधारा की सरकार है तो राम मंदिर निर्माण के लिए बहुत मेहनत और आंदोलन चलाने की जरूरत नहीं है। 

प्रवीण तोगड़िया ने कहा कि ‘राम मंदिर बनकर रहेगा लेकिन उसके लिए आंदोलन की कोई जरूरत नहीं है। अपनी सरकार के खिलाफ कौन आंदोलन करता है। सरदार पटेल ने संसद में कानून बनाकर सोमनाथ मंदिर बनवाया था और अब पीएम मोदी को भी उसी राह पर चलना चाहिए।’ तोगड़िया ने यह बातें लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान कही।

इससे पहले तोगड़िया ने बुधवार को हिन्दू सम्मेलन में कहा था कि राम मंदिर के लिए हिंदू अनवरत प्रतीक्षा नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि देश के 100 करोड़ हिन्दू सुप्रीम कोर्ट के इस मामले में होने वाले फैसले की अनवरत प्रतीक्षा नहीं कर सकते। यह ऐसा मुद्दा है जो करोड़ों हिंदुओं के दिल के बहुत करीब है। हम इस बात की प्रतीक्षा नहीं कर सकते कि शीर्ष अदालत कोई समय निकाले और मुद्दे पर सुनवाई करे।

 

Related Articles

Back to top button