जीवनशैली

तो इस वजह से आपको लगता की आपका पार्टनर कुछ छुपा रहे हैं आपसे

एजेन्सी/ 

Cant Sleep
Cant Sleep

पुरुष कभी भी गंभीर मुददों पर खुलकर नहीं बोलते हैं। इस वजह से आपको कई बार लगता होगा कि वो कुछ छुपा रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं है। पुरुष महिलाओं की तरह हर सेंसटिव मुद्दे पर जल्दी बात नहीं करते। इससे कई बार रिश्ते खराब भी होते हैं। पुरुषों को खुलकर बात रखनी चाहिए ताकि रिश्ते अच्छे बने रहें।

कई बार पुरुष खूबसूरत महिला का साथ होते हुए भी इधर-उधर लड़कियों को देखते रहते हैं। ऐसा जानबूझकर नहीं करते बल्कि कई बार गर्दन पहले ही मुड़ जाती है दिमाग बाद में काम करता है। ऐसे में वो किसी और की तरफ देख रहे थे इसे हमेशा छुपाने की कोशिश करते हैं। 

कई बार पार्टी में जाने के लिए किन्ही दो ड्रेसस के बीच अगर उलझ जाएं कि कौन सी पहने तो अपने पति से ना पूंछें बल्कि खुद ही तय कर लें या फिर किसी महिला से राय लें। ऐसा इसलिए क्योंकि आपको सही राय नहीं मिलने वाली। वास्तव में उन्हें दोनों ड्रेस एक जैसी ही लगेगी लेकिन फिर भी बेचारे दबाव में बोल ही देंगे कि ये वाली या वो वाली ज्यादा अच्छी है। 

पुरुषों का दिमाग कुछ तरह से विकसित हुआ है कि वो एक साथ कई काम नहीं कर सकते। एक बार में एक ही काम कर सकते हैं। महिलाएं हो सकता है आराम करते समय आपसे बातें शेयर कर लें लेकिन पुरुषों की बस की बात नहीं है। 

पुरुष कभी नहीं चाहते हैं कि लोग ये जाने की वो कम कमाते हैं या फिर बिल्कुल नहीं कमाते। अपनी नौकरी को लेकर कई सारे राज वो छुपाते हैं लेकिन ऐसा हमेशा नहीं होता है। अपनी पत्नी ये प्रेमिका से कई सारे राज शेयर भी करते हैं।

पुरुष भले ही इस बात को ना स्वीकारें कि उन्हें किसी से जलन नहीं होती। ये काम सिर्फ महिलाएं करती हैं। ये सच नहीं है, पुरुषों को भी बुरा लगता है जब आप उनसे ज्यादा अच्छे दिखने वाले मर्द के साथ या फिर अपने पुराने प्रेमी से ज्यादा बात करते दिखें। इस बात को भले ही जाहिर ना करें लेकिन उन्हें जलन होती है।

 

Related Articles

Back to top button