National News - राष्ट्रीय

थानेदार ने पंचायत से मिलकर टीचर से चटवाई थूक, कहा- अब उतरेगा इश्‍क का भूत

बिहार के बेगूसराय में एक गुरुजी के सर पर चढ़ा इश्‍क का बुखार पंचायत ने हमेशा के लिए उतार दिया। लेकिन हैरत की बात तो ये है कि इस मामले में गिरफ्तार करने की बजाय पुलिस ने भी बराबर साथ दिया। बिहार के समस्तीपुर के बिथान थाना क्षेत्र के पचरुखी के रहने वाले टीचर रमेश कुमार यादव से पंचायत से मिलकर थूक चटवाई गई।

आरोप है कि वह बेगूसराय की एक लड़की के साथ छेड़खानी करते पकड़ा गया। लड़की ने छेड़खानी के कारण कोचिंग जाना छोड़ दिया था। इसके बाद टीचर लड़की के घर जाकर लड़की को प्रपोज करने लगा। जिस वक्त वह घर पहुंचकर लड़की से प्यार का इजहार कर रहा था उसी दौरान वह पकड़ा गया।

रमेश कुमार यादव हसनपुर बाजार से सटे मालीपुर रोड में आइडियल कोचिंग चलाता है। हैरत की बात यह है जिस वक्त पंचायत टीचर से थूक चटवा रही थी उस दौरान पुलिस भी साथ दे रही थी। यह बिहार की तालिबानी पुलिस है। यह पंचायत के तालिबानी फरमान का दुम हिलाकर साथ देती है।

यह किसी आरोपी को भीड़ से छुड़ाकर गिरफ्तार करने की बजाय उससे थूक चटवाकर उससे उठक-बैठक करवाती है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। थूक चटवाने के बाद गांव वालों ने मिलकर टीचर की खूब पिटाई की। इसके बाद मौके पर मौजूद थानेदार को भी ताव आ गया। उन्‍होंने टीचर को दे-दनादन कई चांअे जड़ दिए। इसके बाद उसे थूक चाटने पर मजबूर कर दिया गया। जब रमेश ने उनकी बात मानकर थूक चाटी तब जाकर उसे छोड़ा गया।

Related Articles

Back to top button