मनोरंजन

‘दत्त’ नहीं, तो जानिए क्या होगा संजय की बायोपिक का नाम?

रणबीर कपूर के फैंस बेसब्री से उनकी संजय दत्त की बायोपिक का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की स्टार कास्ट भी लंबी-चौड़ी है. रणबीर के साथ फिल्म में दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर भी नजर आएंगी.

'दत्त' नहीं, तो जानिए क्या होगा संजय की बायोपिक का नाम?फिल्म की शूटिंग तो काफी समय से चल रही है, लेकिन इसका टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हुआ था. कहा जा रहा था कि इसका नाम ‘दत्त’ होगा, लेकिन खबरों की माने तो फिल्म का नाम ‘दत्त’ नहीं ‘संजू’ होगा.

संजय दत्त को लोग प्यार से संजू बाबा बोलते हैं. इसीलिए फिल्म का नाम ‘संजू’ दिया गया है. हालांकि इसकी ऑफिशियल आनाउंसमेंट अभी तक नहीं हुई है.

फिल्म के लिए रणबीर ने अपना लुक पूरी तरह बदल लिया है और वो संजय दत्त की तरह दिखने लगे हैं. रणबीर ने फिल्म की शूटिंग लगभग खत्म कर ली है. उन्हें बस एक गाने की शूटिंग करनी है.

जब रणबीर से इस फिल्म के अनुभव के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था- ‘मैं इस फिल्म के लिए अपने फिंगर क्रॉस्ड रख रहा हूं. शूटिंग का अनुभव बहुत ही अलग था. मैं सोच भी नहीं सकता कि किसी शख्स ने अपनी जिंदगी में क्या-क्या झेला है. उन्होंने गलती की, सजा भुगती और जिंदगी में सब कुछ पाया. शूट करते समय कभी-कभी मैं उन्हें बहुत ध्यान से देखता था, उनके तरह चलने की कोशिश करता था, लेकिन उसके बाद मैंने उनसे दूरी बनाना शुरू किया. जब संजय दत्त की इनेज और लुक को रिलीज किया गया, तब सबने उसकी बहुत तारीफ की थी, लेकिन जो रोल में निभा रहा हूं वो कोई एक्ट नहीं है. मैं आशा करता हूं कि सब इसे पसंद करे.’

फिल्म में परेश रावल और मनीषा कोइराला, सुनील दत्त और नरगिस को रोल में दिखेंगी. फिल्म 30 मार्च 2018 को रिलीज होने वाली है.

Related Articles

Back to top button