अपराधटॉप न्यूज़दिल्लीफीचर्ड

दिल्ली में छात्रा से छेड़छाड़ के चलते JNU फिर आया सुर्ख़ियों में

दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) कई बार विवादों में घिर चुकी है वहीँ एक बार फिर JNU विवाद में फंसता दिखाई दे रहा है. इस विवाद की वजह है कि JNU में पढ़ने वाली एक बीए थर्ड ईयर की छात्रा ने JNU के ही कुछ छात्रों पर उसके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. पुलिस को इस बात की शिकायत की गई है जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी छात्रों की तलाश भी शुरू कर दी है.दिल्ली में छात्रा से छेड़छाड़ के चलते JNU फिर आया सुर्ख़ियों में

मामला JNU से जुड़ा होने के कारण तुरंत ही सुर्ख़ियों में आ गया और पुलिस प्रशासन भी इसे गंभीरता से ले रही है. वहीं जानकारी में पता चला है कि बीए थर्ड ईयर में फ्रेंच की पढ़ाई करेन वाली JNU की छात्रा कॉलेज के कैम्पस में खड़ी थी तभी उसके साथ कुछ छात्रों ने बदतमीजी शुरू कर दी, वहीँ जब इस घटना का विरोध छात्रा द्वारा किया गया तो आरोपी छात्रों ने उसे धक्का दिया और वहां से भाग निकले.

इस घटना से छात्रा सहम गई और कई दिनों तक वह अपने घर से बाहर नहीं निकल सकी. रविवार को हिम्मत करके छात्रा पुलिस स्टेशन पहुंची और आरोपी छात्रों की शिकायत पुलिस में दर्ज़ कराई. वहीँ पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए छात्रा की शिकायत पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Related Articles

Back to top button