अजब-गजबमनोरंजन

दिशा पटानी के साथ पूल में उतरे टाइगर, फोटो हुई वायरल

लंबे अरसे से बी टाउन में इस बात की खूब चर्चा है कि यंग एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. बॉलीवुड पार्टी, इवेंट और आउटिंग में अकसर साथ नजर आने वाले टाइगर और दिशा की नई तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

कुछ दिन पहले ही बागी 2 की शूटिंग के लिए पुणे में मौजूद दिशा और टाइगर की इस फि‍ल्म की शूटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं. टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर दिशा पटानी के साथ स्व‍िमिंग पूल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. टाइगर ने इन्हें बागी 2 की रैप अप शूट की तस्वीरें बताया है.

पूल में दिशा और टाइगर की इन तस्वीरों से नजर हटा पाना वाकई मुश्किल है. एक तरफ टाइगर इन फोटो में अपनी मसकुलर बॉडी दिखा रहे हैं तो एक तरफ दिशा की ब्लू बिकिनी पहने ब्यूटीफुल बैक से नजर नहीं हट रही.

दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ के रिलेशनशि‍प को लेकर लंबे समय से ये चर्चा रही है कि ये जोड़ी एक दूसरे को डेट कर रही है. यही नहीं कुछ दिन पहले कपन के अफेयर को लेकर ये खबरें भी आईं थीं कि टाइगर और दिशा लिव इन रिलेशनशि‍प में रहने वाले हैं.

 टाइगर संग दिशा के लिव इन में रहने की खबरों ने तब तूल पकड़ा था जब दिशा ने बांद्रा में नया फ्लैट खरीदा.

लेकिन दिशा संग टाइगर के लिव इन में रहने की खबरों को लेकर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा ने DNA को दिए गए इंटरव्यू में इन खबरों को खंडन करते हुए कहा था कि टाइगर का इस तरह का कोई प्लान नहीं हैं. वह अपने परिवार के साथ ही रह रहे हैं.

टाइगर और दिशा की आने वाली फिल्म बागी 2 अगले साल 27 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है.

Related Articles

Back to top button