ज्ञान भंडार

दुर्गापुर मिक्को डीजीएम, व्यापारी समेत 5 पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप

gang_rape_bhilai_news_cg_2016922_114211_22_09_2016भिलाई, ब्यूरो। सुपेला में युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। इसमें मिक्को कंपनी, दुर्गापुर कोलकाता के डीजीएम,एक व्यवसायी समेत 5 लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत मिली थी, जिनमें से पुलिस ने पहले तीन पर कार्रवाई व गिरफ्तारी की। सवाल उठे तो पहले लीपापोती की फिर देर शाम मुख्य आरोपी व्यवसायी और डीजीएम पर भी मामला दर्ज किया।

हेल्थ प्रोडक्ट्स बेचने वाली कंपनी की कर्मचारी युवती ने सुपेला थाने में शिकायत की है कि नेहरू नगर निवासी अजीत इंटरप्राइजेस के संचालक अजीत सिंह ने शादी का झांसा देकर उससे जगदलपुर के होटल में 15 जुलाई 2016 को अनाचार किया। फिर उसने नेहरू नगर स्थित अपने ऑफिस में बुलाकर तीन दोस्तों लाल बहादुर वर्मा, कमलेश चंद्राकर और गिरीश खापर्डे के साथ सामूहिक अनाचार किया।

युवती का आरोप है कि इस घटना के बाद भी अजीत ने उससे शादी करने की बात कही। फिर उसने उसे कोलकाता निवासी मिक्को कंपनी के डीजीएम दुलाल चटर्जी के सामने परोस दिया। युवती का आरोप है कि दुलाल ने भी उससे दुष्कर्म किया। तीनों मामले जुलाई के हैं। युवती के मुताबिक पूरे घटनाक्रम से वह तनाव से गुजर रही थी। अंतत: मंगलवार को मामले की लिखित शिकायत की।

पुलिस ने जांच के बाद आरोपी लाल बहादुर वर्मा, कमलेश चंद्राकर और गिरीश खापर्डे के खिलाफ अपराध दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं अजीत सिंह और दुलाल चटर्जी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। सुपेला टीआई शिकायत में जिन पांचों के नाम हैं उन सभी पर कार्रवाई न करने के लिए सफाई पेश कर रहे हैं। उधर मुख्य आरोपी अजीत का पक्ष जानने जब उनके दोनों मोबाइल नंबर 9329028089, 9479059389 पर शाम को 6 से 7 बजे के बीच तीन बार कॉल किए गए लेकिन फोन बंद आता रहा। मिक्को के डीजीएम दुलाल ने भी खुद को पाक-साफ बताया।

बेबुनियाद आरोप

मुझ पर अनाचार के आरोप बेबुनियाद है। अजीत सिंह बीएसपी में हमारे कॉन्ट्रेक्टर के रूप में काम करता है। मैं आज तक उसके ऑफिस नहीं गया।-दुलाल चटर्जी, डीजीएम मिक्को कंपनी, दुर्गापुर कोलकाता

इसलिए कार्रवाई नहीं

पीड़िता की शिकायत पर तस्दीक की गई। इसमें अजीत सिंह और दुलाल चटर्जी के खिलाफ आरोप की पुष्टि नहीं हो सकी, इसलिए उन पर कार्रवाई नहीं हुई। -दिलीप सिंह सिसोदिया, टीआई सुपेला

 

Related Articles

Back to top button