अजब-गजबफीचर्डव्यापार

देश, विदेश में सस्ते हवाई सफर का मौका

नई दिल्ली : निजी क्षेत्र की प्रमुख विमानन कंपनी एयर एशिया ने तीन नए ऑफर्स में कंपनी चेन्नई, रांची, इंदौर, गुवाहाटी,भुवनेश्वर आदि रूट्स के लिए 1399 रुपये में टिकट पेश कर रही है। दूसरे ऑफर के तहत कंपनी ने चुनिंदा रूट्स के लिए 1699 रुपये में डायरेक्ट फ्लाइट्स शुरू की हैं।
वहीं, तीसरे ऑफर के तहत कंपनी कुआलालंपुर, बैंकॉक, बाली, सिंगापुर आदि के लिए 2999 रुपये में टिकट दे रही है। एयर एशिया के 1399 रुपये की टिकट में भुवनेश्वर से कोलकता, रांची से कोलकता, कोच्चि से बेंगलुरू, कोलकता से भुवनेश्वर, गुवाहाटी से इंफाल, हैदराबाद से बेंगलुरू, इंफाल से गुवाहाटी, बेंगलुरू से कोच्चि, बेंगलुरू से हैदराबाद, बेंगलुरू से चेन्नई और चेन्नई से बेंगलुरू तक के लिए टिकट बुक कराया जा सकता है।
वहीं इसके तहत अन्य ऑफर्स कंपनी की वेबसाइट से देखे जा सकते हैं। इसके लिए 15 अप्रैल तक टिकट बुक की जा सकती है। इन टकिटों पर 30 सितंबर, 2018 तक सफर किया जा सकता है। कंपनी ने कोलकता से विशाखापटनम, गुवाहाटी, इंफाल और पुणे तक के लिए 1699 रुपये में डायरेक्ट फ्लाइट शुरू कर दी है। इसके तहत 15 अप्रैल तक टिकट बुक की जा सकती है। यह फ्लाइट्स 11 मई, 2018 से शुरू की जाएंगी। 1699 रुपये में गुवाहाटी से कोलकता, इंफाल से कोलकता और विशाखापटनम से कोलकता तक के लिए टिकट उपलब्ध है।

Related Articles

Back to top button