उत्तर प्रदेशफीचर्डराज्यलखनऊ

देहरादून, जयपुर, भोपाल के लिए अब लखनऊ से होगी सीधी उड़ान

लखनऊ: अब हवाई यात्रियों को लखनऊ से मध्य प्रदेश, राजस्थान और उत्तराखंड जाने के लिए परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा. क्योकि अब उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से अब मध्य प्रदेश, राजस्थान और उत्तराखंड की राजधानियों के लिए सीधी हवाई उड़ानें उपलब्ध करवा दी गयी है. जिसमे अब यात्रियों को मध्य प्रदेश, राजस्थान और उत्तराखंड जाने के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा. लखनऊ से यह विमान सेवा सीधे देहरादून, जयपुर, भोपाल के लिए होगी. 

ये भी पढ़ें:  मात्र एक नुस्खे से पेट और कमर की चर्बी हो जाएगी बिलकुल गायब !

देहरादून, जयपुर, भोपाल के लिए अब लखनऊ से होगी सीधी उड़ानएयर इंडिया ने सीटों के लिए बुकिंग भी शुरू कर दी है. जिसमे जयपुर की फ्लाइट शाम 4 बजकर 25 मिनट परभोपाल के लिए सुबह 11 बजकर 50 पर जबकि देहरादून के लिए सुबह 8 बजे फ्लाइट उपलब्ध होगी. यह सेवा आज से ही लागु हो गयी है. मौसी एयरपोर्ट से फ्लाइट नंबर 9 आई – 692 शाम 4.25 पर रवाना होंगी। यह फ्लाइट 6.10 पर जयपुर पहुंचेगी. देहरादून के लिए फ्लाइट संख्या 9 आई – 693 सुबह 8 बजे चलेगी जो 9.30 पर देहरादून पहुंचेगी.

ये भी पढ़ें: आखिर क्यों रो पड़े सलमान..

भोपाल के लिए फ्लाइट संख्या 9 आई – 695 दोपहर 11.50 पर रवाना होकर 1.45 पर भोपाल पहुंचेगी. ये फ़्लइट प्रतिदिन उपलब्ध होगी. जिससे यात्री इन शहरो में सीधे जा सकेंगे. 

 

Related Articles

Back to top button