अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

दो सगी बहनों का गैंगरेप कर बनाया वीडियो,दी वायरल करने की धमकी

images (10)उत्तर प्रदेश में अमरोहा के कैलसा क्षेत्र के एक गांव में बैंक से पासबुक बनवाकर घर लौट रही 17 और 21 वर्षीय दो बहनों को पड़ोस के गांव के युवकों ने हवस का शिकार बना डाला। रास्ते में पहले से खड़े आठ युवक दोनों को बाजरे के खेत में खींच ले गए और यहां दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दे डाला।
आरोपियों ने दोनों बहनों की अश्लील वीडियो भी बना ली। किसी को बताने पर वीडियो इंटरनेट पर डालने और इकलौते भाई को जान से मारने की धमकी दी। तीन दिन बाद घर लौटे पिता ने छिपकर किसी तरह पांच नामजद समेत आठ लोगों के खिलाफ तहरीर दी। फिलहाल मामले में समझौते के प्रयास चल रहे हैं।

देहात थाना क्षेत्र के एक गांव की दो सगी बहनें तीस मई को दोपहर तकरीबन एक बजे बुढे़रना गईं थीं। यहां प्रथमा बैंक में पासबुक बनवाने के बाद दोनों लौट रहीं थीं। रास्ते में पहले से पड़ोस के गांव के आठ युवक खड़े थे। दोनों बहनों को अकेला देखकर पकड़ लिया और पास के बाजरे के खेत में ले गए।

आरोप है कि सभी ने दोनों बहनों से दुष्कर्म किया। अश्लील वीडियो क्लिपिंग भी बना ली। बाद में कहीं शिकायत पर इकलौते भाई को जान से मार देने और वीडियो क्लिपिंग इंटरनेट पर डाल देने की धमकी देते हुए फरार हो गए। घर पहुंची बहनों ने आपबीती सुनाई।

Related Articles

Back to top button