स्पोर्ट्स

धौनी को जन्मदिन की बधाई देने को लेकर रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया ये मजेदार बयान

Happy Birthday MS Dhoni Ind vs Sl ICC World Cup 2019: आईसीसी विश्व कप में टीम इंडिया ने शनिवार (6 जुलाई) को श्रीलंका के खिलाफ जीत दर्ज की और प्वॉइंट टेबल में नंबर-1 रहते हुए लीग राउंड का अंत किया। मैच के एक दिन बाद टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर महेंद्र सिंह धौनी का जन्मदिन है, यानी कि आज (7 जुलाई), मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा से जब धौनी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए कहा गया, तो उन्होंने बहुत ही मजेदार बयान दिया।

धौनी से रिपोर्टर ने कहा कि आप धौनी के जन्मदिन पर क्या कहना चाहेंगे, इस पर रोहित ने कहा- ‘हैप्पी बर्थडे यही तो बोला जाता है। अभी पता नहीं हम मैनचेस्टर जाएंगे या बर्मिंघम, तो बीच में उस ड्राइव में केक काटिंग होगी, फोटो वोटो हम आपको देंगे।’ रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ सेंचुरी ठोकी और मैन ऑफ द मैच चुने गए। भारत ने श्रीलंका को सात विकेट से हराया और शनिवार को खेले गए दूसरे लीग मैच में ऑस्ट्रेलिया 10 रनों से दक्षिण अफ्रीका से हार गया, जिसके बाद भारत प्वॉइंट टेबल में नंबर-1 रहा।

सेमीफाइनल में भारत का मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा, मैच मैनचेस्टर में 9 जुलाई को खेला जाएगा। वहीं ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला इंग्लैंड से होगा, जो कि बर्मिंघम में खेला जाएगा। श्रीलंका ने भारत के खिलाफ 50 ओवर में सात विकेट पर 264 रन बनाए, जवाब में भारत ने 43.3 ओवर में तीन विकेट गंवाकर 265 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। रोहित ने 103 जबकि केएल राहुल ने 111 रनों की पारी खेली।

Related Articles

Back to top button