जीवनशैली

नया ट्रेंडी जीन्स, कपड़े के नाम पर सिर्फ जेब और कतरनें फिर भी कीमत जानकार रह जाएंगे दंग

फैशन की इस दुनिया में आये दिन कोई ना कोई डेवलपमेंट देखने को मिलता ही रहता है. जीन्स जो की हर किसी का पसंदीदा पोशाक होता है चाहे वो औरत हो मर्द हो या फिर बच्चे. जीन्स पहनना हर किसी को बेहद भाता है, आजकल जीन्स में भी नए नए तरीके के डिजाईन और स्टाइल आगये हैं. आज हम आपको जीन्स के एक ऐसे स्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे हाल में ही लांच किया गया है. तो आईये जानते हैं की कौन सा है ये जीन्स का नया स्टाइल.

आपने रिब्बड जीन्स या फिर कहीं कहीं कटी हुई जीन्स तो मार्किट में जरूर देखी होगी लेकिन आज हम आपको जिस जीन्स का डिजाईन दिखाने जा रहे हैं वैसा आपने कभी नहीं देखा होगा. आपने वैसे तो कई तरह के जीन्स के अलग अलग स्टाइल पहने होंगें जैसे की लो वेस्ट जीन्स, हाई वेस्ट जीन्स, स्किनी जीन्स, रिब्बेड जीन्स आदि लेकिन आज हम आपको जिस नए जीन्स के स्टाइल के बारे में बताने जा रहे हैं उसका नाम है लेस जीन्स.

अब आप सोच रहे होंगे की भला ये क्या बला है तो आपको बता दें की असल में ये कोई बाला नहीं जीन्स का एक नया स्टाइल है जिसमे महज कुछ ही प्रतिशत जीन्स का उपयोग किया गया है वो भी केवल पॉकेट के पास और बाकी की जीन्स एक कट आउट के रूप में नजर आ रही है. बता दें की इस जीन्स को न्यूयॉर्क के मशहूर डिज़ाइनर ने डिजाईन किया है. जिसने इस जीन्स को डिजाईन किया है वो मशहूर डेनिम ब्रांड के डिज़ाइनर कारमार डेनिम है उन्होनें इस नए डिजाईन को बानने में सिर्फ 95% ही जीन्स का इस्तेमाल किया है.

एक बार को इस जीन्स को देखकर आप भी हैरत में पड़ सकते हैं लेकिन चौंकिए मत क्यूंकि इस जीन्स का इस्तेमाल आज लोग खुले आम कर रहे हैं हाँ अब ये इंडिया में कितना चलेगा ये देखना बाकी है. अगर आप सोच रहे हैं की चूँकि इसमें जीन्स काफी कम है तो इसका दाम भी कम होगा तो आपको बता दूँ की ऐसा बिल्कुल भी नहीं हैं. इसमें जीन्स भले ही कम है लेकिन इस एक जीन्स की कीमत करीबन 12 से बीस हाजर के बीच है. किसी ने सच ही कहा है की फैशन के इस दौर में कीमत की परवाह भले करे लेकिन भूलकर भी कभी भी क्वालिटी के बारे में न असोचे क्यूंकि आज की दुनिया फैशन की है. अब आप खुद ही सोचिये अगर ऐसा ही फैशन ट्रेंड चलता रहा तो वो दिन दूर नहीं जब लोग ऐसे ही बिना कपड़ों के सड़कों पर निकल जाएंगे.

आपको बता दें की डिज़ाइनर कारमार डेनिम का ये नया जीन्स डिजाईन का नाम एक्सट्रीम कट आउट रखा गया है. इस जीन्स को इन दिनों सोशल मीडिया पर लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं. एक यूज़र का कहना है की इस जीन्स को पहन कर बाहर सफ़र करते वक़्त एयरपोर्ट पर उन्हें जांच सुरक्षा से गुजरने में किसी भी तरह की परेशानी नहीं होगी. इसके बाद एक अन्य ट्रोलर ने लिखा है की गनीमत है की इसमें कम से कम जेब तो है.

Related Articles

Back to top button