दिल्लीराज्य

नशे में धुत्त ट्रैफिक मार्शल ने सरेआम कुत्ते को कुचलकर मार डाला, वीडियो वायरल

यूपी के नोएडा में नशे में धुत्त एक ट्रैफिक मार्शल ने बेरहमी के साथ एक कुत्ते को पैरों से कुचलकर मार डाला. कुछ लोगों ने इस वारदात की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दी. वीडियो वायरल होने पर नोएडा ट्रैफिक ने आरोपी की पहचान करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें: वजन घटाने का ये तरीका जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

नशे में धुत्त ट्रैफिक मार्शल ने सरेआम कुत्ते को कुचलकर मार डाला, वीडियो वायरलमामला नोएडा के सेक्टर 45 का है. जहां साप्ताहिक बाजार लगा हुआ था. नशे में धुत्त एक ट्रैफिक मार्शल वहां वर्दी की आड़ में दुकानदारों पर रौब झाड़ रहा था. इसी दौरान एक कुत्ता उसके पैर के नीचे आ गया. उसका पैर पड़ने से कुत्ता चिल्लाते हुए उठने का प्रयास करने लगा. लेकिन नशे में धुत्त आरोपी ने उसे पैर से दबाए रखा.

काफी देर तक मार्शल का पैर गर्दन पर होने की वजह से कुत्ते की मौत हो गई. इस घटिया हरकत का लोगों ने जब विरोध किया तो, आरोपी उनसे भी लड़ने लगा. कई लोगों ने इस घटना की वीडियो बना ली थी. जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया. वीडियो वायरल होने पर एसपी ट्रैफिक ने ट्रैफिक मार्शल की पहचान करने का आदेश दिया.

ये भी पढ़ें: इन 5 राशियों के लोग सबसे ज्यादा झूठ बोलने में होते है माहिर

इस संबंध में एनजीओ पीपुल्स फॉर एनिमल ने थाना सेक्टर-39 में मामला दर्ज कराया है. पुलिस हत्या के आरोपी ट्रेफिक मार्शल की पहचान धनसिंह के रूप में की. और उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. बताते चलें कि नोएडा में ट्रैफिक पुलिस की कमी के चलते कुछ पूर्व सैनिकों को बतौर ट्रैफिक मार्शल तैनात किया गया है. ये ट्रैफिक मार्शल ट्रैफिक पुलिस के साथ मिलकर काम करते हैं.

 

Related Articles

Back to top button