अपराध

नाबालिग प्रेमी की लिव इन पार्टनर बनी विवाहिता, हुआ यह खौफनाक अंजाम

चंडीगढ़ में एक महिला को पति को छोड़ एक नाबालिग लड़के से प्रेम करने का खौफनाक अंजाम भुगतना पड़ा है. हैरत वाली बात तो यह है कि नाबालिग प्रेमी ने ही महिला की सोते हुए गला घोंटकर हत्या कर दी, वह भी महज इसलिए, क्योंकि महिला उस पर शक करने लगी थी.

एडिशनल डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज पूनम आर जोशी की अदालत ने गुरुवार को नाबालिग को हत्या का दोषी करार दे दिया. अब शुक्रवार को अदालत दोषी नाबालिग को सजा सुनाएगी. बता दें कि मामला 10 अगस्त, 2016 का है और चंडीगढ़ के फैदान गांव का है.

पुलिस के मुताबिक, 19 वर्षीय पीड़िता की उसके 17 वर्षीय लिव इन पार्टनर ने गला घोंटकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने मृतका की बहन की शिकायत पर उसके लिव पार्टनर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था.

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि आरोपी नाबालिग है, इसलिए उनकी शादी को मान्य नहीं माना गया. शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच आत्महत्या के तौर पर शुरू की थी, लेकिन तफ्तीश के दौरान मिले सबूतों के आधार पर यह बात साफ़ हो गई कि यह मामला हत्या का ही था.

जिसके बाद मामले में कार्यवाही करते हुए वारदात के मात्र 24 घंटे के अंदर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. जानकारी के मुताबिक, मृतका पहले से ही विवाहित थी, लेकिन किन्ही कारणों से वह अपने पति और अपने बेटे को छोड़कर पिछले 6 महीने से नाबालिग आरोपी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी.

Related Articles

Back to top button