राजनीतिराज्य

नीतीश का बड़ा बयान, कहा- ऐसी कोई टकसाल नहीं, जो मुझे खरीद सके

सृजन घोटाला को लेकर विपक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए सीएम नीतीश कुमार ने जदयू विधानमंडल दल की बैठक में कहा कि ऐसा कोई टकसाल नहीं बना जो मुझे खरीद सके। उन्होंने कहा कि मैंने जीवनभर पूरी ईमानदारी से राजनीति की है और कभी भी ईमानदारी से कोई समझौता नहीं किया है।

जानें आज गणेश चतुर्थी के दिन किन राशियों का बदलता है भाग्य, 25 अगस्त, 2017, दिन- शुक्रवार

नीतीश का बड़ा बयान, कहा- ऐसी कोई टकसाल नहीं, जो मुझे खरीद सकेनीतीश का बड़ा बयान, कहा- ऐसी कोई टकसाल नहीं, जो मुझे खरीद सकेसीएम ने कहा कि विपक्ष जो आरोप लगा रहा है वह सरासर गलत है और उनके आरोपों में कोई सच्चाई नहीं है। इस मामले में कोई भी दोषी होंगे, वे नहीं बचेंगे.।

सीएम ने कहा कि चाहे वे किसी भी दल के हों या कितने ही रसूख वाले ही क्यों न हों, उन पर कार्रवाई की जायेगी? उन्होंने कहा कि आठ अगस्त को ही उनके संज्ञान में यह मामला आया और नौ अगस्त को उन्होंने इसकी सार्वजनिक जानकारी भी दी। उससे पहले किसी को कुछ नहीं मालूम था।

मैंने तो उसी दिन टीम बनाकर जांच के लिए भेजा गया। सरकार ने देर न करते हुए पूरे मामले की जांच के लिए सीबीआइ को अनुशंसा भी कर दी, जिसे केंद्र सरकार ने भी मान लिया है।

अभी-अभी: आईसीसी वनडे रैकिंग से पता चला भारत तीसरे स्थान पर, तो जानें कौन सी टीम है सबसे ऊपर

बिहार में सबसे भयंकर बाढ़, पानी के बहाव को न करें प्रभावित

सीएम ने कहा कि बिहार में आयी बाढ़ अब तक सबसे भयंकर है. नेपाल और उत्तर बिहार में हुई बारिश से 18 जिले और डेढ़ करोड़ की आबादी प्रभावित हुई है। प्राकृतिक छेड़छाड़ की वजह से भी ऐसी आपदा आयी है। सीएम ने कहा कि विधायक-विधान पार्षद भी विधानमंडल के सत्र के बाद अपने क्षेत्रों में जाये और बाढ़ पीड़ितों की मदद करें। साथ ही मुख्यमंत्री राहत कोष में दिल खोल कर दान दें। 

राजद का निकलेगा राजनीतिक दम

सीएम ने कहा कि राजद के बड़े नेता हताशा की पराकाष्ठा पर पहुंच गये हैं। जिस तरह की भाषा की वह बात कर रहे हैं, उसका परिणाम आने वाले समय में दिखेगा। अगले दल महीने में समझ में आ जायेगा कि जो लोग उनके साथ हैं वो कहां रहेंगे, अभी तो कुछ लोगों में सत्ता जाने का गम है। आने वाले समय में राजनीतिक दम निकलने वाला है।

Related Articles

Back to top button