फीचर्ड

नेटवर्किंग साइट लिंक्डइन का खुलासा-मोदी सबसे लोकप्रिय

msनयी दिल्ली। एक पेशेवर नेटवर्किंग साइट लिंक्डइन पर इस साल के सर्वाधिक देखे जाने वाले सीईओ में दस लाख से भी अधिक फॉलोवर्स के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शामिल किया गया है।
इस सूची में शामिल अन्य लोगों में राजन आनंदन :गूगल:, बाइकॉन की किरण मजूमदार-शॉ, स्नैपडील के कुणाल बहल, फेसबुक इंडिया की प्रबंध निदेशक :एमडी: कीर्तिगा रेडडी, इंटेल इंडिया की अध्यक्ष कुमुद श्रीनिवासन, भारत और दक्षिण एशिया के लिए वीजा ग्रुप कंट्री के प्रबंधक रामचंद्र टी़ आऱ, सीमेंस इंडस्ट्री सॉफ्टवेयर इंडिया के एमडी और सीईओ सुमन बोस और स्वाति पीरामल :पीरामल एंटरप्राइजेज की उपाध्यक्ष: शामिल हैं।
लिंक्डइन ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा, एक सच्चे नेता के पास लोगों को आगे बढ़ने में मदद के लिए एक समग्र दष्टिकोण होना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दष्टिकोण को मूर्त रूप देते हैं और उसे आगे बढ़ाते हैं। वह डिजिटल इंडिया के लिए अपनी योजनाओं से देश को प्रेरित करते हैं और लाखों सपनों को गति देते हैं।
इसके अनुसार, दुनिया की मानचित्र पर भारत का स्थान बनाए रखने के लिए मोदी को लिंक्डइन पर 10 लाख से भी अधिक फॉलोवर्स के साथ भारत में सर्वाधिक देखे गए सीईओ में अन्य शीर्ष नेताओं के साथ इस सूची में शामिल किया गया है।
मोदी टिवटर पर 1़44 करोड़ फॉलोवर्स के साथ पहले ही दुनिया के तीसरे सर्वाधिक अनुकरणीय नेता बन गए हैं।

Related Articles

Back to top button