अजब-गजबअपराध

नौकर के प्यार में पागल इस महिला ने , पति से छुपकर 4 बार किया ये काम फिर एक दिन

पति पत्नी और वो के किस्से तो आपने बहुत सुने होंगे, लेकिन पत्नी द्वारा बेवफाई के मामले भी अब सामने आने लगे हैं। एेसा ही एक मामला पंजाब के लुधियाना में सामने आया। यहां पर एक शादीशुदा औरत ने अपने घर में काम करने वाले नौकर के साथ ही नाजायज संंबध कायम किये हुए ते, लेकिन जैसे ही इसकी भनक औरत के पति को लगी तो पति ने अपनी पत्नी का कत्ल कर दिया। बताया जा रहा है कि पत्नी ने चार बार अपना अबॉर्शन भी करवाया था। 

ये मामला पंजाब के लुधियाना का है, यहां का दिलीप चौधरी व्यापारी है।उसका नौकर घनश्याम उसके घर पर रहता था। इसी दौरान उनकी पत्नी और नौकर के बीच अवैध रिश्ते बन गए। दोनों शारीरिक संबंध बनाने लगे। जब कभी दिलीप व्यापार के सिलसिले में बाहर जाता तो नौकर उसकी पत्नी के साथ रात भर घर में रहता था।

जब इस बात की जानकारी उसे हुई तो पति-पत्नी में जमकर विवाद हुआ। दोनों में विवाद बढ़ता गया। फिर एक दिन पत्नी की हकीकत जानने के लिए पति ने एक साजिश रची और झूठा बहाना बनाते हुए शहर से बाहर जाने की बात बताई। पत्नी नौकर संग कमरे में पूरी तरह से निश्चिंत थी कि पति शहर से बाहर है। तभी पति खिड़की के पीछे से छुपकर सारी करतूत देखता रहा। फिर वो गुस्से से घर पहुंचा और नौकर की गला दबाकर दर्दनाक हत्या कर दी।

Related Articles

Back to top button