अजब-गजबअन्तर्राष्ट्रीय

न्‍यूड शॉवर लेते हुए किशोरी का वीडियो हुआ वायरल, जिसके बाद उसने ………

nudevideoviraldied_11_06_2016फ्लोरिडा। एक किशोरी की शॉवर लेते हुए न्‍यूड वीडियो कुछ लोगों ने स्‍नैपचैट पर फैला दिया, जिसके बाद उसने आत्‍महत्‍या कर ली। 15 साल की तोवाना होल्‍टन की मां ने बताया कि शॉवर लेते हुए उसका न्‍यूड वीडियो लड़कियों ने बनाया था और उसे क्‍लासमेट्स के देखने के लिए सोशल नेटवर्किंग एप पर डाल दिया था।

इससे दुखी होकर उस लड़की ने आत्‍महत्‍या कर ली। लीवोन होल्‍टन ने कहा कि उनकी बेटी ने उनके हैंडबैग से बंदूक चुराई। इसके बाद खुद को बाथरुम में बंद करके खुद को गोली मार ली। वीडियो के लीक होने के तीन घंटों बाद उसने यह कदम उठाया था। उसके शव के पास काफी खून पड़ा था।

लीवोन ने बताया कि वह बाथरुम के अंदर नहीं जा सकी। बाथरुम की लाइट बंद थी, तो मैंने अंदर जाने की कोशिश की। जब मैंने नीचे देखा, तो वहां काफी खून पड़ा था। मैंने उसे बचाने के लिए उसका सिर दबाया। फ्लोरिडा की रहने वाली लीवोन ने बताया कि उनकी बेटी इस बेज्‍जती को बर्दाश्‍त नहीं कर पाई और इसलिए उसने अपनी जान दे दी।

तोवाना की आंटी को फेसबुक पर पता चला कि उसकी न्‍यूड तस्‍वीरें स्‍नैपचैट पर शेयर हो गईं थीं। उन्‍होंने उम्‍मीद जताई कि तोवाना के न्‍यूड वीडियो को फैलाने वालों को अपराध का दोषी ठहराया जाएगा। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मगर, वह अभी तक यह साब‍ित नहीं कर पाई है क‍ि तोवाना की सहमति से यह फिल्‍म बनाई गई थी या नहीं।

Related Articles

Back to top button