मनोरंजन

न‍िक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा को गिफ्ट की करोड़ों की कार

प्रियंका चोपड़ा के पति और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस ने पिछले हफ्ते अपने भाइयों के साथ मिलकर एक स‍िंगल सॉन्ग ‘सकर’ रिलीज किया था. जोनस ब्रदर्स का स‍िंगल सॉन्ग सकर इन द‍िनों छाया हुआ है.

गाने की सक्सेस का जश्न मनाते हुए प्र‍ियंका चोपड़ा ने अपने पत‍ि न‍िक जोनस संग एक खास तस्वीर शेयर की है.
प्र‍ियंका चोपड़ा ने तस्वीर के साथ बताया है कि जब पति नंबर वन पर होता है तो पत्नी को मर्सिडीज कार मिलती है. आपको एक्स्ट्रा चोपड़ा जोनस से मिलवाते हैं. लव यू बेबी.

बता दें कि जोनस ब्रदर्स का ये वीडियो बिलबोर्ड हॉट 100 सॉन्ग चार्ट में नंबर वन पर पहुंच गया है. तस्वीर में प्र‍ियंका-न‍िक जोनस गाने को मिली सफलता का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं.

जोनस ब्रदर्स की जोड़ी इसके पहले साल 2008 में कमाल द‍िखा चुकी है. जब उनका एल्बम ‘बर्निंग’ बिलबोर्ड में 5वें नबंर पर पहुंचा गया था. हालांकि साल 2013 में जोनस ब्रदर्स अलग हो गए. अब 6 साल बाद नया स‍िंगल जारी क‍िया गया है. इस गाने में प्र‍ियंका चोपड़ा और गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस सोफी टर्नर भी नजर आ रही हैं.

प्र‍ियंका चोपड़ा बीते द‍िनों आकाश अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए मुंबई आई थीं. प्र‍ियंका ने आ‍काश-श्लोका मेहता की वेड‍िंग फोटोज शेयर करते हुए उन्हें शादी की बधाई दी.

प्र‍ियंका चोपड़ा जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगी. इस बात का ह‍िंट उनकी मां मधु चोपड़ा ने हाल ही में द‍िए एक इंटरव्यू में द‍िया. उन्होंने बताया कि प्र‍ियंका बॉलीवुड को बहुत मिस करती है. वो प्रोजेक्ट देख रही है, जैसे अच्छा काम मिलेगा वो काम करेगी. प्र‍ियंका चोपड़ा ने बीते द‍िनों बॉलीवुड के कई स‍ितारों संग मुलाकात की थी. इस मीट‍िंग की एक शानदार सेल्फी प्र‍ियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

Related Articles

Back to top button