ज्ञान भंडार

पंजाब के नए म्‍यूजियम मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने संभाला कार्यभार

चंडीगढ़। पंजाब के नए म्‍यूजियम मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कार्यभार संभाल लिया है। उनके चेहरे पर डिप्‍टी सीएम न बनने की टीस साफ झलक रही थी लेकिन उन्‍होंने जाहिर नहीं किया। नवजोत सिद्धू अपनी पत्‍नी संग राज्‍य सचिवालय पहुंचे।

पंजाब के नए म्‍यूजियम मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने संभाला कार्यभार

नवजोत सिंह सिद्धू शनिवार सुबह अपनी पत्नी के साथ राज्य सचिवालय पहुंचे और ‘म्यूजियम’ मंत्रालय का कार्यभार संभाला। इस मौके पर सिद्धू ने कहा कि पंजाब में अब नया सवेरा आ चुका है। काले बादल छठ चुके हैं। इस दौरान सिद्धू ने यह भी साफ किया कि वह किसी भी तरह नाराज नहीं, बल्कि एक सिपाही की तरह बताया गई जिम्मेदारी निभाएंगे।

कॉमेडी नाइट्स से जुड़े रहेंगे सिद्धू

सिद्धू ने साथ ही कहा कि वह कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के साथ पहले की तरह ही जुड़े रहेंगे। सिद्धू ने कहा, राजनीति एक तरफ है और रोजगार एक तरफ… इस शो के लिए उन्हें एक रात देना होता है, क्योंकि यह शो रात को सूट होता है। इसके लिए वह रात की फ्लाइट से मुंबई जाएंगे और अगले दिन फिर से चंडीगढ़ पहुंचकर लोगों की सेवा में लग जाएंगे।

मेरे टीवी पर आने से लोगों को ऐतराज नहीं

इसके साथ सिद्धू ने कहा, जनता को सिद्धू के टीवी प्रोग्राम करने से ऐतराज नहीं है। अगर ऐसा ऐतराज होता तो मुझे 43 हजार की लीड से जिताते नहीं। सरकार में अपनी जिम्मेदारी सही ढंग से निभाता हूं, तो किसी को क्या प्रॉब्लम होगी।

Related Articles

Back to top button