जीवनशैलीवीडियो

पति को अकेला छोड़कर मायके जा रही थी पत्नी, फूट-फूटकर रोने लगा पति, देखें वीडियो

पति-पत्नी की लड़ाई के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। इस बार भी एक वीडियो वायरल हुआ है, लेकिन ये उनसे जरा हटकर है। इसबार पति पत्नी लड़ाई नहीं कर रहे हैं। बल्कि नाराज पत्नी जो पति को छोड़कर मायके जा रही है, उसे रोकने के लिए पति फूट-फूटकर रो रहा है।

पति को अकेला छोड़कर मायके जा रही थी पत्नी, फूट-फूटकर रोने लगा पति, देखें वीडियोपति को छोड़कर मायके जा रही थी पत्नी, रोकने के लिए फूट-फूटकर रोया पति, देखें मजेदार वीडियो

हैरान हो गए न। जी हां ये सच है। पति अपनी नाराज पत्नी को रोकने के लिए रेलवे स्टेशन पहुंच जाता है और उसके आगे गिड़गिड़ाने लगता है कि मुझे छोड़कर मत जाओ। पत्नी को रोकने के लिए पति इस वी़डियो में हर मुमकिन कोशिश कर रहा है लेकिन पत्नी पत्थर बन उसे छोड़कर जाने की बात पर अड़ी हुई है।

ये वीडियो इनदिनों फेसबुक, ट्विटर और यूट्यूब पर खूब शेयर किया जा रहा है।वीडियो में आप देख सकते हैं कि पति कहता है कि मुझे छोड़कर मत जाओ, मैं हमेशा तुम्हारे साथ रहूंगा। लेकिन पत्नी हमेशा के लिए जाने की जिद कर रही है।

https://www.youtube.com/watch?v=FLKOhmufu6M

इतना ही नहीं पत्नि तो तलाक की भी बात कर रही है। पत्नी को मनाने के लिए वो मिन्नतें कर रहा है लेकिन पत्नी जाने पर अड़ी है। इस वीडियो में लड़की के साथ कुछ और लोग भी नजर आ रहे हैं जो उसके परिवार के लग रहे हैं।

Related Articles

Back to top button