मनोरंजन

पत‍ि संग इस खास जगह पर सोनम मनाएंगी अपने बर्थडे का जश्न

एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपनी फिल्म वीरे दी वेड‍िंग के बेहतरीन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की सक्सेस एंजॉय कर रही है. लंबे समय से सोनम अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त चल रहीं थी.

शादी के बाद सोनम फिल्म में बिजी हो गईं. लेकिन अब उनके पास समय है और जश्न मनाने के दो मौके, पहला फिल्म की सफलता दूसरा 9 जून को आने वाला उनका बर्थ डे. अपने बर्थडे प्लान के बारे में बात करते हुए सोनम ने बताया कि वो ए‍क छोटी सी पार्टी लंदन में रखेंगी. यहां उनके पत‍ि आंनद और बहन रिया उनके साथ मौजूद रहेंगे. सोनम के बर्थ डे की पार्टी लंदन में उनके घर में होगी.

सोनम ने बताया कि मेरे दो फ्रेंड्स भी वहां मौजूद होंगे. मैं चाहती हूं कि स्वरा भी हमें ज्वाइन करे लेकिन बिजी शेड्यूल की वजह से मुझे नहीं लगता स्वरा हमारे साथ आएगी. सोनम ने बर्थडे प्लान के साथ लंदन में अपने नए घर के बारे में बताया कि वो तीन बेडरूम घर है. यहां हम सब फैमिली के साथ वक्त बिताकर अपने खास दिन को मनाएंगे.

शशांक घोष के निर्देशन में बनी फिल्म “वीरे दी वेडिंग” बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग पाने में कामयाब रही है. फिल्म ने पहले ही दिन 10 करोड़ 70 लाख रुपये की कमाई की है. 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में पैडमैन और रेड का रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ ने पहले दिन में 10 करोड़ 26 लाख रुपये की और अजय देवगन स्टारर फिल्म रेड ने पहले दिन में 10 करोड़ 4 लाख रुपये की कमाई की थी.

पहले दिन के बिजनेस की बात करें तो “वीरे दी वेडिंग” साल की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस दोनों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वन वर्ड रिव्यू में फिल्म को बोल्ड बताया और अपने ट्वीट में लिखा- सरप्राइज के लिए तैयार रहिए… यह फिल्म धारा के विपरीत जाती है. बता दें कि फिल्म करीना कपूर, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और शिखा तल्सानिया अहम किरदारों में हैं.

Related Articles

Back to top button