अन्तर्राष्ट्रीय

परम्परा तोड़ राष्ट्रपति भाषण के लिए अकेले ही संसद पहुंची ट्रंप की पत्नी मेलानिया

अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप के बीच सबकुछ शायद ठीक-ठाक नहीं चल रहा है। इसकी बानगी अमेरिकी कांग्रेस संसद में देखने को मिली, जब यूएस संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण समारोह में मेलानिया परम्परा को तोड़ते हुए बिना डॉनल्ड ट्रंप के अकेले ही संसद में पहुंच गईं।परम्परा तोड़ राष्ट्रपति भाषण के लिए अकेले ही संसद पहुंची ट्रंप की पत्नी मेलानिया

पिछले कुछ दिनों से सार्वजनिक जीवन से दूर चल रहीं मेलानिया ने जब हॉल में ऐंट्री की तो तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। पूर्ववर्ती राष्ट्रपतियों की पत्नियों की तरह मेलानिया अपने हज्बंड के साथ यूएस कांग्रेस में नहीं आईं। क्रीम कलर की डिओर पहने हुए वह अकेले ही संसद में दाखिल हुईं। 
अमेरिका के लोग सामान्य तौर पर यह जानने में उत्सुक रहते हैं कि राष्ट्रपति द्वारा अमेरिकी कांग्रेस को दिए जाने वाले अभिभाषण के दौरान प्रथम महिला क्या पहनेंगी, लोगों से किस तरह मिलेंगी और भाषण सुनने के लिए वह किस गेस्ट को अपने पास बैठाएंगी। लेकिन मेलानिया ने लोगों को अलग ही सरप्राइज दे दिया। 

ऐसा माना जा रहा है कि डॉनल्ड ट्रंप के पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डेनियल्स से संबंध होने तथा मुंह बंद रखने के लिए 1,30,000 डॉलर का भुगतान किए जाने की खबरों से मेलानिया ट्रंप नाराज चल रही हैं। मेलानिया के वाइट हाउस छोड़ कर होटल में रहने की खबरें भी सामने आई थीं। वह पाम बीच शहर में चली गई थीं। 

Related Articles

Back to top button