अन्तर्राष्ट्रीयटॉप न्यूज़

पाकिस्तान के मेडिकल कॉलेज ने तोड़े छात्रों के फोन, जानिए क्या है पूरी खबर

स्कूल-कॉलेज परिसर मोबाइल फोन पर बैन लगाने की खबरें खूब सुनी होंगी। कई दफा बैन के बावजूद अगर कोई छात्र मोबाइल के साथ पाया जाता है, तो उसका फोन जब्त कर लिया जाता है। मगर एक ट्वीट के मुताबिक, पाकिस्तान के लाहौर स्थित एक मेडिकल कॉलेज में जो हुआ वह तो हैरान करने वाला है।पाकिस्तान के मेडिकल कॉलेज ने तोड़े छात्रों के फोन, वायरल विडियो में किया गया दावा

एक यूज़र ने विडियो ट्वीट किया, जिसे उसने लाहौर स्थित एक मेजिकल कॉलेज का बताया है। विडियो में कुछ लोग महंगे मोबाइल फोन्स को ईंट-पत्थर से तोड़ते हुए देखे जा सकते हैं।
यूज़र ने एक अन्य ट्वीट में बताया कि लेक्चर के दौरान कुछ स्टूडेंट्स मोबाइल फोन का इस्तेमाल कर रहे थे, जिसके चलते कॉलेज के डीन ने फोन को तोड़ने का आदेश दिया था। 
वहीं बिलाल नाम के एक यूज़र ने कहा कि क्या ऐडमिशन फॉर्म में ऐसा कोई नियम था कि लेक्चर के दौरान फोन पकड़े जाने पर उसे तोड़ दिया जाएगा? अगर नहीं था, तो डीन पर केस करना चाहिए। 
इस पर विडियो डालने वाले यूज़र ने बताया कि डीन स्टूडेंट्स को परेशान करने और सार्वजनिक तौर पर उन्हें बेइज्जत करने के लिए कुख्यात है, इसीलिए कोई उसके खिलाफ कुछ नहीं बोलता। 
 
 

Related Articles

Back to top button