अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान ने फिर से की सीनाजोरी, कहा हर जवाब देने को तैयार

नई दिल्ली. पूंछ में भारतीय सैनिको के शवों को क्षत-विक्षत करने के बाद पाकिस्तान गीदड़ भभकी दिखाने से बाज नहीं आ रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तानी सेना का कहना है कि किसी भी तरह के दुस्साहस का उचित रूप से जवाब दिया जाएगा. साथ ही पाक सेना के डीजीएमओ ने अपने भारतीय समकक्ष से कहा कि भारतीय सेना को घटना की जांच के लिए अपने अंदर झांकना चाहिए.

ये भी पढ़ें: दुबई शहर का अपना नया फोंट हुआ लांच

साथ ही चेतावनी दी कि हम नियंत्रण रेखा पर शांति बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है, किन्तु कुछ भी दुस्साहस किया तो उचित रूप से जवाब दिया जाएगा. इसके लिए जगह और समय खुद चुनेगे. बता दे कि पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ में कृष्णा घाटी सेक्टर में पहले सीजफायर का उल्लंघन किया था जिसके बाद दो भारतीय जवानो की हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें:आज ही के दिन हुआ था आतंक के जिन्न का अंत

इतना ही नहीं हत्या के बाद पाकिस्तानी बॉर्डर एक्शन टीम यानी बीएटी ने जवानो के शवों के साथ हैवानियत की तरफ बढ़ते हुए सिर काट लिए है. शहीद होने वाला एक जवान बीएसएफ जबकि दूसरा आर्मी का है. इन जवानो में सेना के जेसीओ नायब सूबेदार परमजीत सिंह और बीएसएफ के हेड कांस्टेबल प्रेम सागर शामिल है. पाकिस्तान की इस कायर हरकत से सेना ही नहीं बल्कि पुरे भारत देश में गुस्सा है. देशवासियो की मांग है कि सर्जिकल स्ट्राइक जैसे और हमले हो.

Related Articles

Back to top button