अन्तर्राष्ट्रीयटॉप न्यूज़फीचर्ड

पाक के खिलाफ युद्ध की तैयारी कर रहे हैं भारत और अमेरिका

hafiz-saeed-1465151890_577d5de8e3136एजेंसी/ लाहौर :  जमात- उद-दावा के प्रमुख और मुंबई के आतंकी हमले के साजिशकर्ता हाफिज सईद ने ईदुल फितर की नमाज की अगुवाई की और उन्मादी भाषण देते हुए कहा कि पकिस्तान के खिलाफ भारत और अमेरिका समझौतों पर हस्ताक्षर कर रहे हैं और वे एक बड़े युद्ध की तैयारी कर रहे हैं.

गद्दाफी स्टेडियम में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच विशाल सभा को सम्बोधित करते हुए हाफिज सईद ने मुस्लिमो के बीच एकता पर बल दिया , ताकि काफिरो के इरादों को नाकाम किया जा सके.उसने कहा अंतर्राष्ट्रीय ताकतें पाकिस्तान के परमाणु कार्यक्रम के खिलाफ षड्यंत्र रच रही हैं.सईद ने कहा कि ड्रोन भारतीय हवाई अड्डों पर खड़े हैं और हमारे शासक विपक्ष से झगड़ा करने में लगे हैं.

अमेरिका की पाकिस्तानऔर सऊदी अरब से बढ़ती दूरी परोक्ष रूप से वरदान है.इससे इस्लामिक यूनियन की नींव रखी जाएगी. मुस्लिम जगत को अस्थिर करने में विदेशी हाथों की संलिप्तता है. 2008 के मुंबई आतंकी हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद को भारत को सौंपने के बारे में पाकिस्तान सहयोग नहीं कर रहा है.इस्लामाबाद का कहना है कि उसके पास सईद के खिलाफ कोई सबूत नहीं है.बता दें कि मुंबई आतंकी हमले में 166 लोग मारे गए थे.

Related Articles

Back to top button