ज्ञान भंडार

पानीपत: सरपंची उम्मीदवार काे चाचा सहित मारी गोली, एक अन्य युवक की पीट-पीटकर हत्या

दस्तक टाइम्स/एजेंसी हरियाणा: pnp06_1446964437पानीपत। पानीपत में शनिवार रात तीन लोगों की हत्या कर दी गई। एक घटना साथ लगते गांव सिवाह की है, जहां सरपंच पद के प्रत्याशी और उसके चाचा को गोली मार दी गई। वहीं शहर के गणेश नगर में एक व्यक्ति को पीट-पीटकर मार डाला। सूचना के बाद पुलिस मामलों की जांच में जुटी है।
 
 घेर में सोए थे चाचा-भतीजा
प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव सिवाह के सरपंच पद के उम्मीदवार दिलखुश और उसके चाचा दलेल यहां डाडोला रोड पर पड़ते अपने घेर में सोए थे। रात में किसी ने उन पर हमला बोल दिया। हमलावर चाचा-भतीजे को गोली मारकर फरार हो गए। इनमें से दिलखुश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके चाचा ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। सूचना के बाद थाना चांदनी बाग पुलिस ने मौके पर पहुंच मामले की जांच शुरू की। मौके से शराब की बोतल भी बरामद की गई है। साथ ही यह भी पाया गया कि हमलावरों ने दलेल के मुंह में पिस्तौल डालकर गोली मारी थी, जिसके सिर के पिछले हिस्से में निशान मिल हैं। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए यहां के सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है।
 
उधर शहर के गणेश नगर इलाके में भी पुलिस को एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दिए जाने की सूचना मिली है। मौके पर पहुंच पुलिस मामले की जांच में जुटी है। अज्ञात हमलावरों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

 

Related Articles

Back to top button