जीवनशैली

पार्टी या ऑफिस, कहीं भी पहनें, हर जगह हिट है ये ड्रेस

कामकाजी महिलाओं के साथ कभी-कभी ऐसा मौका आ जाता है कि ऑफिस के साथ दोस्ती या रिश्ते भी निभाना जरुरी हो जाता है. कई बार ऑफिस से सीधे पार्टी में जाना होता है. साथ ही हम ऐसी सिचुएशन में भी फंस जाते हैं, जब चेंज करने का ऑप्शन भी हमारे पास नहीं होता. ऐसे में बेहतर होता हैं ऐसी ड्रेस केरी करना जिसे पार्टी में भी पहना जा सके और ऑफिस में भी. कुछ ऐसी ड्रेस हैं जिन्हे कहीं भी पहन कर जाए आप हमेशा कुल लगेंगी.

ये भी पढ़ें: रमज़ान स्पेशल : Vodafone का ऑफर, अनलिमिटेड कॉल के साथ 25 जीबी डेटा

पार्टी या ऑफिस, कहीं भी पहनें, हर जगह हिट है ये ड्रेसएलबीडी :-  आपकी पसंदीदा लिटिल ब्लैक ड्रेस. यह खासतौर पर तब आपकी बेस्ट फ्रेंड साबित होती हैं, जब ऑफिस के बाद सीधे किसी पार्टी में जाना हो. इसमें भी एनिमल प्रिंट की ड्रेस हर जगह अच्छी लगती हैं. एक और खास बात कि इस प्रिंट को आप दिन में पहनें या रात में यह आपकी प्रजेंस को नोटिस करता हैं.

ये भी पढ़ें: GST: स्नैपडील ने शुरू की मानसून सेल, मिल रहा है 80% तक डिस्काउंट

वाइट कलर :- वाइट कलर हर इवेंट के लिए परफेक्ट होता हैं. यह द कुल कलर के रूप में मशहूर हैं. ऑफिस में इस कलर का टॉप या ड्रेस कैरी करें. साथ ही हैंड बैग में एक स्टेटमेंट नेकपीस रखे. पार्टी के लिए निकलते वक्त बस इसे अपने लुक में ऐड कर ले. आप परफेक्ट लगेंगी.

ब्लैक टॉप विद फॉर्मल पेंट :- यह पेयर भी पूरी तरह फॉर्मल हैं साथ ही प्योर पार्टी वियर भी हैं. हाँ, इसके साथ खूबसूरत लॉन्ग ईयरिंग कैरी करना न भूले.

Related Articles

Back to top button