टॉप न्यूज़फीचर्डराष्ट्रीय

पीएम मोदी को लेकर ओवैसी का शर्मनाक बयान- इतना मारूंगा कि कान से खून और पीक निकलने लगेगा

तेलंगाना में सात दिसंबर को विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। ऐसे में राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर जुबानी जंग का हमला कर रहे हैं। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बीच जो वार पलटवार का सिलसिल चल रहा है, अब उसमें असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी भी कूद गए हैं।पीएम मोदी को लेकर ओवैसी का शर्मनाक बयान- इतना मारूंगा कि कान से खून और पीक निकलने लगेगा

अकबरुद्दीन ओवैसी हैदराबाद के चारमिनार विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला है। अकबरुद्दीन ओवैसी पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा- इतना मारूंगा कि कान से पीक निकलने लगेग, खून निकलने लगेगा।

https://www.facebook.com/ALHAJAKBARUDDINOWAISI/videos/123896698524549/

 

इसके अलावा उन्होंने सीएम योगी पर हमलावर होते हुए कहा कि आज एक और आया है, वो कैसे कैसे कपड़े पहनता है, तमाशे जैसा दिखता है। किस्मत से मुख्यमंत्री भी बन गया है, कह रहा है निजाम की तरह ओवैसी को भगाऊंगा, अरे तू क्या, तेरी हैसियत क्या, तेरी बिसात क्या, तेरे जैसे 56 आए और चले गए।  अरे ओवैसी को छोड़ो उसकी आने वाली 1000 नस्लें भी इस मुल्क में रहेंगी और तुझसे लड़ेंगी। तेरा मुकाबला करेंगे और तेरी मुखालफत करेंगे।

सीएम योगी ने दिया था ये बयान..

जानकारी के लिए आपको बता दें कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार के लिए हैदराबाद पहुंचे सीएम योगी ने तंदूर की चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर तेलंगाना में भाजपा की सरकार बनती है तो निजाम की तरह ही असदउद्दीन औवेसी की हैदराबाद छोड़कर भागना पड़ेगा।

Related Articles

Back to top button