टॉप न्यूज़राज्यराष्ट्रीय

पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस कोमा में, विपक्ष के आरोपों का प्रभावी जवाब दें भाजपा सांसद

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा सांसदों से विपक्ष के कोरोना महामारी के प्रबंधन में गुमराह करने वाले आरोपों का सक्रियता से जवाब देने के लिए कहा है। कांग्रेस पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि यह पार्टी कोमा में चली गई है और भाजपा के सत्ता में आने को पचा पाने में असमर्थ है। भाजपा संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि सरकार संसद के दोनों सदनों में चर्चा कराने के लिए तैयार है, लेकिन विपक्ष अत्यंत गैरजिम्मेदाराना व्यवहार दिखा रहा है।

महामारी से निपटने में अपनी सरकार पर विपक्ष के हमले पर मोदी ने कहा कि कोविड-19 संकट राजनीतिक नहीं, बल्कि मानवीय मुद्दा है। सरकार ने यह सुनिश्चित किया है कि कोई भूखा नहीं रहे। उन्होंने यह भी कहा कि सांसद सुनिश्चित करें कि उनके क्षेत्र में कोविड-19 टीकाकरण अभियान सुचारु रूप से चले।

प्रधानमंत्री ने भाजपा सांसदों से लोगों के सामने सरकार के काम की सच्चाई और तथ्य पेश करने को कहा ताकि विपक्ष का झूठ लोगों के सामने आ सके। बैठक का ब्योरा साझा करते हुए संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने विपक्ष, खास तौर से कांग्रेस के रवैये पर चिंता जताई। कांग्रेस अभी तक यह विश्वास करती है कि सत्ता में रहने का अधिकार केवल उसके पास है। करीब 100 साल बाद दुनिया महामारी की स्थिति का सामना कर रही है। पहले ऐसी स्थिति में लोगों को अन्न संकट का सामना करना पड़ा था, लेकिन इसबार सरकार ने यह सुनिश्चित किया है कि कोई भूखे पेट नहीं सोए।

Related Articles

Back to top button